A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड फरहान अख्तर, टाइगर श्रॉफ समेत 5 एक्टर जो फिटनेस के लिए लेते हैं बॉक्सिंग का सहारा

फरहान अख्तर, टाइगर श्रॉफ समेत 5 एक्टर जो फिटनेस के लिए लेते हैं बॉक्सिंग का सहारा

कुछ ही अभिनेता ऐसे हैं जिन्होंने फिटनेस के रूप में बॉक्सिंग को अपनाया है और अन्य वर्कआउट शेड्यूल के साथ-साथ इसका पालन करते हैं। हम आपके लिए लाए हैं 5 ऐसे अभिनेता जो अपनी बॉक्सिंग के लिए तैयार फिट बॉडी के लिए जाने जाते हैं।

boxing farhan tiger vidyut- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM फिट रहने के लिए बॉक्सिंग का सहारा लेते हैं ये सितारे

फिटनेस एक ऐसा पहलू है जिसे लेकर आज कल हर अभिनेता बेहद जागरूक है। कई तरीके हैं जिनसे अभिनेता इन दिनों खुद को फिट रखते हैं। जहां कई लोग नियमित रूप से जिम जाना पसंद करते हैं, वहीं कई ऐसे भी हैं जो अधिक प्राकृतिक कार्डियोवैस्कुलर व्यायाम पसंद करते हैं, जबकि कुछ ऐसे भी हैं जो मार्शल आर्ट पसंद करते हैं। हालांकि, कुछ ही अभिनेता ऐसे हैं जिन्होंने फिटनेस के रूप में बॉक्सिंग को अपनाया है और अन्य वर्कआउट शेड्यूल के साथ-साथ इसका पालन करते हैं। हम आपके लिए लाए हैं 5 ऐसे अभिनेता जो अपनी बॉक्सिंग के लिए तैयार फिट बॉडी के लिए जाने जाते हैं:

फरहान अख्तर

Image Source : instagramफरहान अख्तर

फरहान अख्तर काफी लंबे समय से फिटनेस पर ध्यान दे रहे हैं। भाग मिल्खा भाग से लेकर अब तूफ़ान तक, उनका शरीर लगातार शानदार रहा है, और मुक्केबाजी उनके प्रशिक्षण का एक प्रमुख हिस्सा रहा है। उनके जिम और रिंग में अभ्यास करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर बार-बार वायरल हो रहे हैं। तूफान के साथ वह एक बार फिर बॉक्सिंग और फिटनेस के प्रति अपने प्यार को साबित कर रहे हैं।

टाइगर श्रॉफ

Image Source : Tiger Shroff/instagramटाइगर श्रॉफ

टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड में फिटनेस का बड़ा नाम है। जब से उन्होंने बड़े पर्दे पर पदार्पण किया है, तब से वह फिटनेस और वर्कआउट के लिए बुलंदियों पर हैं। वह हर फिल्म या पोस्ट में अपने मस्क्युलर बॉडी को दिखाते रहे हैं। उन्हें देखकर अन्य युवा अभिनेता प्रेरित होते हैं ताकि वे अपने फिटनेस लिए कड़ी मेहनत करते रहें। 

रणदीप हुड्डा

Image Source : randeep hooda/instagramरणदीप हुड्डा

रणदीप हुड्डा पिछले दो दशकों से फिटनेस को बनाये हुए है और उसके लिए बॉक्सिंग को कसरत के रूप में है। वह फिटनेस और शुद्ध ऊर्जा के प्रतीक रहे हैं। उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ बॉक्सिंग वीडियो पोस्ट किए, और वे मिनटों में वायरल हो गए। उन्होंने दो लफ्जों की कहानी और यहां तक कि सुल्तान जैसी फिल्मों में बॉक्सर की भूमिका निभाई है। उन्होंने आगे बढ़कर गतका नामक एक विशेष मार्शल आर्ट फॉर्म भी सीखा। 

विद्युत जामवाल

Image Source : vidyut jammwal/instagramविद्युत जामवाल 

विद्युत जामवाल अपनी सुपर हॉट बॉडी से लोगों को वर्कआउट करने और फिट रहने के लिए बहुत प्रेरित करते है। वे विशेष रूप से मिश्रित मार्शल आर्ट में प्रशिक्षित है जिसे कलारीपयट्टू कहा जाता है और मुक्केबाजी के तरीकों से अच्छी तरह वाकिफ हैं। वह 3 साल की उम्र से मार्शल आर्ट का अभ्यास कर रहे है। वह लोगों को दिन-प्रतिदिन की साधारण वस्तुओं के साथ भी वर्कआउट करने के नए तरीके खोजने में मदद करते है। यही उसकी विशेषता है।

अरमान रलहान

Image Source : instagramअरमान रलहान

अरमान रलहान अक्सर अपने सोशल मीडिया पर वर्कआउट वीडियो शेयर करते रहते हैं। वह उन कुछ नए जमाने के अभिनेताओं में से एक बन गए हैं, जिन्हें युवा लड़के फिटनेस प्रेरणा के लिए बहुत अधिक अनुसरण कर रहे हैं। वह मिक्स्ड मार्शल आर्ट, बॉक्सिंग और वेट ट्रेनिंग में माहिर हैं और हमेशा अपने फैंस के साथ ये वीडियो शेयर करते रहते हैं। अरमान फुटबॉल में भी दिलचस्पी रखते है। वह ऑल-स्टार्स टीम के एक सक्रिय सदस्य है जो हर सप्ताहांत फ़ुटबॉल खेलने के लिए जाते है। 

Latest Bollywood News