Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड इन 5 कारणों की वजह से आपको जरूर देखनी चाहिए विक्की कौशल की फिल्म ‘उरी’

इन 5 कारणों की वजह से आपको जरूर देखनी चाहिए विक्की कौशल की फिल्म ‘उरी’

फिल्म में विक्की कौशल के अलावा यामी गौतम, परेश रावल और मोहित रैना जैसे जाने माने कलाकार भी आएंगे नज़र 

<p>5 reasons to watch Vicky Kaushal's film 'Uri'</p>- India TV Hindi 5 reasons to watch Vicky Kaushal's film 'Uri'

5 Reson to watch URI: The Surgical strike: 2016 में हुई सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी फिल्म ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’ अपने ट्रेलर के बाद से ही लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म में विक्की कौशल लीड रोल में नज़र आने वाले हैं। डायरेक्टर आदित्य धर इस एक्शन थ्रिलर फिल्म के ज़रिए अपने करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं। विक्की कौशल के अलावा उरी में यामी गौतम, परेश रावल और मोहित रैना जैसे जाने माने कलाकार भी अहम भूमिका में नज़र आएंगे। यह फिल्म इस महीने 11 जनवरी को रिलीज़ होने वाली है।

आइए जानते हैं इस फिल्म को देखने के 5 कारण  

1. सर्जिकल स्ट्राइक पर बेस्ड है फिल्म

 भारतीय इतिहास में 29 सितंबर 2016 बेहद खास माना जाता है। इस दिन जम्मू और कश्मीर के उरी सैक्टर में एल.ओ.सी. के पास भारतीय सेना के हैडक्वार्टर पर आतंकवादियों ने हमला किया था। जिसमें सेना के करीब 19 जवानों ने अपनी जान गवाई थी। भारतीय सेना ने 11 दिनों के बाद पाकिस्तान में घुसकर आतंकियों के ठिकानों पर घुसकर सर्जिकल सट्राइक को अंजाम दिया था। फिल्म में इसे किस तरह दिखाया गया है यह देखना दिलचस्प होगा।

2. उरी में लगेगा एक्शन का तड़का

 ‘उरी’’ में एक्शन ही एक्शन नज़र आने वाला है। सच्ची घटना पर आधारित यह फिल्म लोगों को बेहद पसंद आने वाली है क्योंकि फिल्म में सीन्स को रियल दिखाने की काफी कोशिश की गई है। बता दें फिल्म को कम बजट में बनाया गया है। वहीं थ्रिलर से भरी इस फिल्म में एक्शन के साथ-साथ गाने भी दर्शकों का खूब मनोरंजन करेंगे। बता दें छल्ला, जिगरा, मंज़र है यह नया, जग जीतेया जैसे गाने फिल्म में नज़र आने वाले हैं।

3. शानदार स्टार कास्ट

 फिल्म में ऐसे सितारे हैं जो अपनी एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। एक्टर विक्की कौशल भारतीय सेना के मेजर के रुप में नज़र आने वाले हैं। बता दें, विक्की ने 2012 में फिल्म ‘मसान’ से डेब्यू किया था। इसके बाद वह फिल्म ‘संजू’ और ‘राज़ी’ में नज़र आए थे। इन दोनों फिल्मों से ही उन्हें असली मायनों में पहचान मिली थी। अब देखना होगा उनका यह नया लुक उनके फैन्स को कितना पसंद आएगा। इसके अलावा उरी में छोटे पर्दे के मशहूर टीवी एक्टर मोहित रैना भी लीड रोल में नज़र आने वाले हैं। फिल्म में वह कैप्टन करण कश्यप का किरदार निभाते दिखेंगे। बता दें सीरियल महादेव से मशहूर मोहित इससे पहले ‘महाभारत’, ‘बंदिनी’ और ‘देवों के देव’ महादेव जैसे कई सीरियल्ज़ में लीड रोल में नज़र आ चुके हैं।   

4. फिल्म में हैं दमदार डायलॉग्स 

‘’फर्ज़ और फर्जी में एक मात्रा का अंतर होता है। अगर मैं अपने देश और अपने भाइयों के लिए अब नहीं लड़ा तो अपनी नज़रों में फर्जी बनकर रह जाउंगा।‘’ 

 ‘’वक्त आ गया है खून का बदला खून से लेने का, इंडियन आर्मी ने यह जंग शुरु नहीं की थी लेकिन हम खत्म करेंगे’’

  इस तरह के डायलॉग्स के लिए भी आप फिल्म देख सकते हैं।

5.  देशभक्ति से भरपूर है फिल्म

 बॉलीवुड में कई ऐसी फिल्में हैं जो देशभक्ति पर आधारित हैं। ‘उरी’ उन फिल्मों में से एक है जो लोगों में देशभक्ति की भावना को उजागर करती है। यह फिल्म दर्शकों के मन में एक बार फिर देशभक्ति की भावना को भर देगी। तो मौका भी है दस्तूर भी जरूर देखिए 'उरी'।

बॉलीवुड और मनोरंजन की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें-

Also Read:

URI: The Surgical Strike Movie Review (2019): 'उरी' जैसी फिल्में बनती रहनी चाहिए

'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर': अनुपम खेर सहित 14 कलाकारों के खिलाफ एफआईआर का आदेश

Gully Boy Trailer: 'गली ब्वॉय' का ट्रेलर हुआ रिलीज, रणवीर सिंह बने हैं सड़कछाप रैपर

Latest Bollywood News