A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मलयालम अभिनेत्री से छेड़छाड़ के मामले में 7 लोग गिरफ्तार

मलयालम अभिनेत्री से छेड़छाड़ के मामले में 7 लोग गिरफ्तार

दक्षिण भारतीय फिल्मों की जानीमानी अभिनेत्री भावना के कथित उत्पीड़न के आरोप में करीब 7 लोगों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने आज बताया कि अभिनेत्री की कार के चालक को कल हिरासत में ले लिया गया...

bhavana- India TV Hindi bhavana

कोच्चि: दक्षिण भारतीय फिल्मों की जानीमानी अभिनेत्री भावना के कथित उत्पीड़न के आरोप में करीब 7 लोगों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने आज बताया कि अभिनेत्री की कार के चालक को कल हिरासत में ले लिया गया। इससे पहले, पिछली रात को डबिंग के लिए त्रिशूर से कोच्चि की यात्रा के दौरान उन्होंने जो सहा उसकी शिकायत की थी।

ये भी पढ़े-

अभिनेत्री ने बताया कि कोच्चि शहर के पलारिवात्तोम में आरोपी ने चालक को कार रोकने के लिए कहा और वहां से भाग गए। बाद में अभिनेत्री एक निर्देशक के घर पहुंची, जिसने पुलिस को इस घटना की सूचना दी। पुलिस ने अभिनेत्री की शिकायत पर जांच शुरू कर दी है।

पड़िता मलयालम जगत की मशहूर अभिनेत्री हैं। वह लगभग 75 से ज्यादा फिल्मों में अपनी अदाकारी का जलवा दिखा चुकी हैं। खबरों के मुताबिक वारदात होने के बाद पीड़ित ने अपनी फिल्म के डायरेक्टर से संपर्क किया।

शुक्रवार रात को अभिनेत्री की कार में कुछ लोग घुस गये थे और कार का नियंत्रण अपने हाथ में ले लिया था। उन्होंने दो घंटे तक उनका कथित उत्पीड़न किया। फिर वे यहां एक व्यस्त इलाके में भाग गए।

पुलिस के एक शीर्ष अधिकारी ने बताया कि कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। उचित सत्यापन के बाद ही हम घटना में उनकी भूमिका के बारे में बात कर पाएंगे।

Latest Bollywood News