A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड VIDEO: जब एक लड़के ने स्टेज पर आलिया से मांगा 'KISS'...

VIDEO: जब एक लड़के ने स्टेज पर आलिया से मांगा 'KISS'...

अलिया इस समय अपनी फिल्म 'डियर जिंदगी' के प्रमोशन में काफी बिजी चल रही है। इसी बीच वह अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए किसी जगह गई। जहां पर एक बच्चे की बात किस मांगने की बात पर वह शर्मा गई। देखे आगे क्या हुआ...

alia bhatt- India TV Hindi alia bhatt

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘डियर जिंदगी’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस फिल्म में वह किंग शाहरुख खान के साथ मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं। कुछ वक्त पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसे दर्शकों में काफी पसंद किया जा रहा है।

ये भी पढ़े-

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने जब से सिनेमाजगत में कदम रखा है तभी से उनका नाम कई सितारों के साथ जोड़ा जा चुका है। हालांकि उन्होंने कभी अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात नहीं की।

अलिया इस समय अपनी फिल्म 'डियर जिंदगी' के प्रमोशन में काफी बिजी चल रही है। इसी बीच वह अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए किसी जगह गई। जहां पर एक बच्चे की बात  किस मांगने की बात पर वह शर्मा गई। इस समय सोशल मीडिया में ये वीडियो बहुत वायरल हो रहा है। इस बात का पता नहीं चला कि ये वीडियो कहा का है।

हुआ यूं कि प्रमोशन के दौरान अभिनेत्री अलिया ने एक बच्चे को बुलाकर गिप्ट दिया और अपने साथ 'चिकनी चमेली' गाने में डांस करने के लिए कहा, तो उस बच्चे ने मना कर दिया। उसे गिप्ट दिया और जाने को कहा। तभी उस बच्चे ने कहा कि एक किस भी चाहिए। जिसे सुन आलिया अपनी हंसी नहीं रोक पाई। जब उन्होंने उस बच्चे से कहा कि ऐसा करों कि आप एक लड़ती को जैसे प्रपोज करते है। वैसे बैठो और मेरे हाथ में किस कर सकते है। तब उस लड़के ने ऐसा किया। 

Latest Bollywood News