A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड क्या हुआ जब किसी ने फिल्म 'उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक' टोरंट साइट्स से डाउनलोड करने की कोशिश की, देखें वीडियो

क्या हुआ जब किसी ने फिल्म 'उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक' टोरंट साइट्स से डाउनलोड करने की कोशिश की, देखें वीडियो

विक्की कौशल की फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' को किसी ने ऑनलाइन डाउनलोड करने की कोशिश की। जिसके बाद उन्हें एक वीडियो मिली। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

Uri: the Surgical strike- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/VICKY KAUSHAL Uri: the Surgical strike

विक्की कौशल(Vicky Kaushal) और यामी गौतम(Yami gautam) की फिल्म 'उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक' रिलीज हो चुकी है और यह फिल्म लोगों को काफी पसंद भी आ रही है। यह फिल्म लोगों को काफी पसंद आ रही है। आजकल हर नई फिल्म रिलीज होने के कुछ ही समय बाद पाइरेसी की शिकार हो जाती है। फिल्ममेकर्स के लिए ऑनलाइन पाइरेसी सबसे बड़ी परेशानी की वजह बन गई है। जिसकी वजह से उन्हें काफी नुकसान उठाना पड़ता है। मगर इस बार फिल्ममेकर्स ने कुछ ऐसा किया है कि फिल्म 'उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक' डाउनलोड तो हुई मगर उनको कुछ और ही देखने को मिला।

उरी के मेकर्स ने ना सिर्फ फिल्म को ऑनलाइन पाइरेसी ने बचाने की कोशिश की बल्कि उन लोगों को भी सबक सिखाया जो फिल्म को थिएटर में देखने के बजाय गैरकानूनी साइट्स से फिल्म को डाउनलोड करके देखना पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें किसी ने उरी डाउनलोड की तो क्या हुआ पता चला।

किसी व्यक्ति ने उरी फिल्म डाउनलोड करने की कोशिश की। जब 3.8 जीबी डाटा डाइनलोड हो गया उसके बाद उन्हें एक वीडियो मिली। जिसमें विक्की कौशल और यामी गौतम की फिल्म का बीच का सीन शुरु होता है। उसमें यामी कहती हैं- सर्जिकल स्ट्राइल 0400घंटे पर शुरु होगी। उनकी आर्मी को पता भी नहीं चलेगा क्या हुआ।

उसके बाद मेजर विहान शेरगिल यानि विक्की कौशल कहते हैं- ठीक उसी तरह जैसे इस वक्त हम आपके स्क्रीन में घुस गए हैं और आपको पता भी नहीं चला।

आपको बता दें आजकल हर फिल्म ऑनलाइन पाइरेसी का शिकार हो जाती है। इससे पहले शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो', अक्षय कुमार की फिल्म '2.0' और आमिर खान की 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' जैसी कई फिल्में ऑनलाइन पाइरेसी का शिकार हो चुकी हैं।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

#MeToo: राजकुमार हिरानी पर लगे यौन शोषण के आरोप पर बोलें जावेद अख्तर, वो बहुत सभ्य इंसान हैं

पीएम मोदी से मिलने दिल्ली पहुंचे अनिल कपूर, सोशल मीडिया में फोटो शेयर करती हुए लिखी ये बात 

 

Latest Bollywood News