A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया से सगाई करने की प्लानिंग पर बोले आदर जैन

एक्ट्रेस तारा सुतारिया से सगाई करने की प्लानिंग पर बोले आदर जैन

हाल ही में एक साक्षात्कार में, आदर जैन ने तारा सुतारिया के साथ अपने संबंधों के बारे में बात की और खुलासा किया कि क्या कपल जल्द ही किसी भी समय सगाई करने की योजना बना रहा है। यहाँ जानिए अभिनेता ने क्या कहा है?

tara sutaria- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- TARA SUTARIA तारा सुतारिया से सगाई करने की प्लानिंग पर बोले आदर जैन

आदर जैन और तारा सुतारिया निस्संदेह बॉलीवुड में सबसे पसंदीदा और स्टाइलिश जोड़ों में से एक माने जाते हैं। चाहे उनका प्यारा सोशल मीडिया पीडीए हो या एक साथ नजर आना, दोनों हमेशा अपनी सिजलिंग केमिस्ट्री की बदौलत लोगों की नजरों में आ ही जाते हैं। वे एक-दूसरे के लिए भावनाओं को व्यक्त करने में भी काफी मुखर रहे हैं। हिंदुस्तान टाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में, आदर ने उल्लेख किया था कि मरजावां की अभिनेत्री उनके लिए काफी खास है और वे एक-दूसरे के जीवन में खुशी लाते हैं।

टीवी एक्ट्रेस अविका गौर ने कहा- ये समय तो चला जाएगा मगर निशान छोड़ जाएगा

उन्होंने कहा, “तारा वह है जो मेरे लिए बहुत खास है। हम एक-दूसरे को ढेर सारी खुशियां देते हैं। हम बहुत घूमते हैं और लोग हमें बहुत प्यार दिखाते हैं। यह बहुत अच्छा है और यही सब मैं इसके बारे में कह सकता हूं। ” जबकि उनके प्रशंसक उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, हैलो चार्ली अभिनेता ने आखिरकार अपनी गर्लफ्रेंड से सगाई करने की योजना के बारे में बात की है। हाल ही में ईटाइम्स के साथ एक साक्षात्कार में, आदर ने कहा कि वह अपने निजी और प्रोफेशनल जीवन को अलग रखना पसंद करता है। हालांकि, इस बारे में पूछे जाने पर कि क्या युगल जल्द ही सगाई करने की योजना बना रहे हैं, हैंडसम अभिनेता ने कहा, "मेरे और तारा के बारे में एक ही बात कहूंगा कि हम अभी बहुत खुश हैं।"

सुपरस्टार रजनीकांत ने लिया कोविड वैक्सीन का दूसरा डोज़, भाग्यश्री ने भी लगवाई वैक्सीन 

पिछले साल अगस्त में तारा और आदर ने इंस्टाग्राम पर अपने रिश्ते को आधिकारिक बना दिया। आदर जैन के जन्मदिन पर, स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 की अभिनेत्री ने उनकी एक मनमोहक तस्वीर पोस्ट की थी जिसके जवाब में अभिनेता आदर जैन ने 'आई लव यू' लिखा था।

वर्क फ्रंट की बात करें तो आदर को हाल ही में पंकज सारस्वत की कॉमेडी फिल्म हैलो चार्ली में देखा गया था जो इस साल 9 अप्रैल को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई थी। दूसरी ओर, तारा ने अहान शेट्टी और हीरोपंती 2 में टाइगर श्रॉफ और एक विलेन रिटर्न्स के साथ अर्जुन कपूर की सह-अभिनेत्री अर्जुन कपूर के साथ अपनी पाइपलाइन में काम किया है।

Latest Bollywood News