A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आमिर खान के असिस्टेंट अमोस पॉल का हार्ट अटैक से हुआ निधन

आमिर खान के असिस्टेंट अमोस पॉल का हार्ट अटैक से हुआ निधन

आमिर खान के साथ 25 सालों से काम कर रहे उनके असिस्टेंट अमोस का निधन हो गया है। अमोस 60 साल के थे।

amose paul- India TV Hindi Image Source : YOGEN SHAH आमिर खान के असिस्टेंट आमोस पॉल का हुआ निधन

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान के खास असिस्टेंट अमोस पॉल का निधन हो गया है। मंगलवार की सुबह हार्ट अटैक से अमोस का निधन हुआ है। अमोस आमिर को पिछले 25 सालों से असिस्ट कर रहे थे। वह लंबे समय तक रानी मुखर्जी के साथ भी काम कर चुके हैं।  60 वर्ष के अमोस को मंगलवार की सुबह हार्ट अटैक आया था जिसके बाद उन्हें होली फैमिली हॉस्पिटल में एडमिट में कराया गया था। अमोस आमिर के सबसे भरोसेमंद व्यक्तियों में से एक थे।  वह शांत और हार्दिक थे और यही कारण है कि उसकी मौत सभी के लिए सदमे के रूप में आई। अमोस आमिर के अलावा रानी मुखर्जी के साथ भी लंबे समय तक काम कर चुके हैं। यह लॉकडाउन आमिर खान के लिए बेहद दुखद खबर लेकर आया है।

अमोस के अंतिम संस्कार में आमिर खान पत्नी किरण राव के साथ पहुंचे। वहां उनके परिवार में मिले और उन्हें सांत्वना दिया। आमिर और किरण के अलावा रानी मुखर्जी भी अमोस के अंतिम संस्कार में पहुंची हैं।

Image Source : Yogen Shahआमिर खान, किरण राव

Image Source : Yogen Shahआमिर खान और किरण राव

Image Source : YOGEN SHAHआमिर खान

आमिर खान के साथ फिल्म 'लगान' में काम कर चुके करीम हाजी ने  बताया अमोस सुबह अचानक गिर गए थे जिसके बाद आमिर उनकी पत्नी किरण राव और उनकी टीम द्वारा अस्पताल ले जाया गया था।

करीम हाजी ने पीटीआई को बताया, अमोस ने एक सुपरस्टार के साथ काम किया लेकिन वह बहुत ही धीरज और सरल थे। वह आमिर ही नहीं बल्कि हर किसी के लिए ऐसे थे। उन्होंने सभी को सहजता से रखा और एक अद्भुत व्यक्ति थे। वह एक अद्भुत दिल के थे, उज्ज्वल और मेहनती थे।

उन्होंने आगे कहा- अमोस को कोई बीमारी नहीं थी। उनका निधन चौंकाने वाला है।  आमिर और किरण दोनों ही बहुत दुखी हैं। आमिर ने हमें एक संदेश भेजा था और कहा था कि यह एक अपूरणीय क्षति है। हम बहुत सुन्न थे, हम उसे याद करेंगे।

अमोस हाल ही में दादा बने थे। उनका निधन सबके लिए दुखी कर देने वाला है। अमोस के पत्नी और दो बेटे हैं।

Latest Bollywood News