A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड वैलेंटाइन डे से पहले इरा खान ने रिलेशनशिप पर लगाई मुहर, जानिए कौन हैं नुपुर शिखरे

वैलेंटाइन डे से पहले इरा खान ने रिलेशनशिप पर लगाई मुहर, जानिए कौन हैं नुपुर शिखरे

इरा खान ने इंस्टाग्राम पर अपने ब्वॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ कई फोटोज भी साझा की हैं।

ira khan confirms relationship - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: KHAN.IRA इरा खान ने नुपुर शिखरे संग रिलेशनशिप पर लगाई मुहर 

14 फरवरी को वैलेंटाइन डे है और इस खास दिन से पहले ही बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान की बेटी इरा खान ने अपने प्यार का इजहार पूरी दुनिया के सामने कर दिया है। इरा ने नुपुर शिखरे के साथ रिलेशनशिप पर मुहर लगा दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर ना सिर्फ रिश्ते का खुलासा किया है, बल्कि ब्वॉयफ्रेंड के साथ फोटोज भी शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

इरा खान ने प्रॉमिस डे के मौके पर नुपुर शिखरे से अपने प्यार का इजहार किया है। आपको बता दें कि नुपुर शिखरे, इरा खान के फिटनेस ट्रेनर हैं। 

Photos: आमिर खान बेटी इरा खान के साथ पीवीआर जुहू में किए गए स्पॉट

इरा खान ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें दोनों एक-दूसरे को प्यार भरी निगाहों से देख रहे हैं। इरा ने कैप्शन में लिखा है- 'तुम्हारे साथ और तुम्हारे लिए वादे करना, मेरे लिए सम्मान की बात है।'

Image Source : instagram इरा खान ने नुपुर शिखरे संग शेयर की तस्वीरें 

आमिर खान की बेटी इरा चार साल से डिप्रेशन की शिकार, वीडियो शेयर कर कही ये बात

इसके साथ इरा ने हैशटैग में ड्रीम ब्वॉय, माई वैलेंटाइन और बडी लिखा है। इरा के इस पोस्ट पर फातिमा सना शेख, गुलशन दैवेया, और करणवीर बोहरा ने कमेंट किया है। 

Image Source : instagram वैलेंटाइन डे से पहले इरा खान ने रिलेशनशिप पर लगाई मुहर

बता दें कि इरा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वो खुद से जुड़ी कई फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में वो अपनी कजिन सिस्टर जयन मैरी की शादी में शरीक हुई थीं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर कई फोटोज शेयर की थी, जिसमें नुपुर भी नज़र आए। 

Latest Bollywood News