A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड एक्टिंग नहीं, बल्कि फिल्म इंडस्ट्री में ये काम करेंगी आमिर खान की बेटी इरा, इस साल के अंत में होगा डेब्यू

एक्टिंग नहीं, बल्कि फिल्म इंडस्ट्री में ये काम करेंगी आमिर खान की बेटी इरा, इस साल के अंत में होगा डेब्यू

इरा खान अक्सर सुर्खियों में रहती है। कुछ दिनों पहले वह ब्वॉयफ्रेंड को लेकर चर्चा में थीं।

Aamie Khan daughter Ira Khan- India TV Hindi Aamie Khan daughter Ira Khan

मुंबई: सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira khan) अपने निर्देशन की शुरुआत थिएटर प्रोडक्शन 'यूरिपिड्स मेडिया' के साथ करेंगी। इस साल के अंत तक ग्रीक ट्रेजेडी पर आधारित इस नाटक को चुनिंदा भारतीय शहरों में प्रदर्शित किया जाएगा।

इरा के करीबी सूत्रों से पता चला है कि वह पहले ही अपने निर्देशन पर काम शुरू कर चुकी है और नाटक का प्रीमियर दिसंबर में होने वाला है। मुंबई में नाटक के लिए प्रैक्टिस जल्द ही शुरू होगा।

ये भी पढ़ें: Birthday Special: बॉलीवुड क्वीन सायरा बानो इस वजह से कभी नहीं बन पाईं मां, खुद दिलीप कुमार ने किया था खुलासा

22 साल की इरा ने कहा, "कोई विशेष कारण नहीं है कि मैंने थिएटर से शुरू करने का फैसला किया। मुझे थियेटर से प्यार है, यह जादुई है, प्रौद्योगिकी की दुनिया में भी यह अपने शास्त्रीय रूप में है, यह बहुत वास्तविक और भौतिक है।"

बता दें कि हाल ही में इरा अपने ब्वॉयफ्रेंड के नाम का खुलासा करने की वजह से चर्चा में आई थीं। इरा ने एक फैन से बात करने के दौरान सोशल मीडिया पर कंफर्म किया था कि वह मिशाल कृपलानी को डेट कर रही हैं।

बता दें कि इरा खान, आमिर और रीना दत्ता की छोटी बेटी हैं।

(IANS इनपुट के साथ)

Also Read:

Marjaavaan के पोस्टर में खतरनाक लुक में दिखे सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख

कंगना रनौत के बाद आयुष्मान खुराना भी आए प्रियंका चोपड़ा के सपोर्ट में, कहा- 'भारतीय नहीं बल्कि ग्लोबल आइकॉन हैं'

Latest Bollywood News