A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आमिर खान ने पीएम-केयर, महाराष्ट्र सीएम राहत कोष में किया दान, लाल सिंह चड्ढा के दिहाड़ी मजदूरों की भी मदद की

आमिर खान ने पीएम-केयर, महाराष्ट्र सीएम राहत कोष में किया दान, लाल सिंह चड्ढा के दिहाड़ी मजदूरों की भी मदद की

आमिर ने लॉकडाउन के दौरान अपनी अगली फिल्म लाल सिंह चड्ढा के दिहाड़ी मजदूरों को भी समर्थन दिया। हालांकि, आमिर ने अपने योगदान को सार्वजनिक नहीं करने का फ़ैसला किया है।

<p>आमिर खान</p>- India TV Hindi Image Source : TWITTER आमिर खान

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने भले ही कोरोना वायरस के खिलाफ राहत के लिए अपने योगदान की घोषणा नहीं की है, लेकिन अभिनेता पहले ही विभिन्न संगठनों को दान कर चुके हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक़ अभिनेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पीएम-केयर फंड, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री राहत कोष के साथ-साथ फिल्म वर्कर्स एसोसिएशन और कुछ गैर सरकारी संगठनों में अपना योगदान दिया है। आमिर ने लॉकडाउन के दौरान अपनी अगली फिल्म लाल सिंह चड्ढा के दिहाड़ी मजदूरों को भी समर्थन दिया। हालांकि, आमिर ने अपने योगदान को सार्वजनिक नहीं करने का फ़ैसला किया है।

तरण आदर्श ने भी ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है-

Image Source : TWITTERआमिर खान ने दान किया

पीएम मोदी ने कोरोनावायरस महामारी के विरोध में 21 दिन के लॉकडाउन की घोषणा की थी; लॉकडाउन 14 अप्रैल तक चलेगा। भारत में अब तक 4400 से अधिक लोग कोविड -19 पॉज़िटिव पाए गए हैं, वैश्विक संख्या 1,346,964 से अधिक है।

फिल्म उद्योग ने राहत कार्यों के लिए उदारतापूर्वक दान दिया है, जिसमें शाहरुख खान, सलमान खान, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, प्रियंका चोपड़ा, अजय देवगन और रोहित शेट्टी सहित कई अन्य लोगों ने समर्थन दिया है।

जबकि सलमान ने फिल्म उद्योग में 25000 दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों का समर्थन करने का वादा किया है और यहां तक ​​कि अपनी आगामी फिल्म राधे योर मोस्ट वांटेड भाई फिल्म के दिहाड़ी मजदूरों के खातों में भी पैसे भेजे हैं। फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी और अजय देवगन भी फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे दिहाड़ी मजदूरों के खातों में धन हस्ताकिया है। शाहरुख और उनकी पत्नी गौरी खान ने कोरोनोवायरस महामारी के खिलाफ लड़ाई में केंद्र और राज्य सरकार की मदद करने के लिए कई पहल की। कुछ दिन पहले, दंपति नेघोषणा की कि उन्होंने बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) के लिए अपना ऑफिस दिया है जहां कोरोना वायरस के मरीजों को रखा जा सकता है।

Latest Bollywood News