A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड लाल सिंह चड्ढा: लंबी दाढ़ी-पगड़ी में दिखे आमिर खान, शेयर किया अपना फर्स्ट लुक पोस्टर

लाल सिंह चड्ढा: लंबी दाढ़ी-पगड़ी में दिखे आमिर खान, शेयर किया अपना फर्स्ट लुक पोस्टर

यह फिल्म साल 2020 के क्रिसमस पर रिलीज होगी। इसमें करीना कपूर भी अहम भूमिका निभा रही हैं।

Aamir Khan as Laal Singh Chaddha- India TV Hindi 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर खान का फर्स्ट लुक

Aamir Khan First Look Poster Of Laal Singh Chaddha: आमिर खान ने अपकमिंग मूवी 'लाल सिंह चड्ढा' में अपने लुक को रिवील कर दिया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है, जिसमें वो बढ़ी हुई दाढ़ी और सिर पर पगड़ी बांधे सरदार के अवतार में दिखाई दे रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर भी हैं।

आमिर ने इंस्टाग्राम पर फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'सत श्री अकाल जी, मैं लाल... लाल सिंह चड्ढा। इस फोटो में आमिर को देखकर ऐसा लग रहा है कि वो किसी ट्रेन में बैठे हुए हैं। हालांकि, बैकग्राउंड काफी धुंधला है।

'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' में सावित्रीबाई मालसुरे का किरदार निभाएंगी काजोल, फर्स्ट लुक आया सामने

बता दें कि आमिर खान और करीना कपूर ने हाल ही में चंडीगढ़ में फिल्म के फर्स्ट शेड्यूल की शूटिंग शुरू की है। इसी दौरान सेट से दोनों के लुक की फोटोज पहले ही रिवील हो गई थीं। 

यह साल 1994 में रिलीज हुई रॉबर्ट जेमेकिस की ऑस्कर विजेता फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' का रूपांतरण है, जिसमें टॉम हैंक्स और रॉबिन राइट मुख्य किरदारों में थे।

'मरजावां' के बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अथिया शेट्टी की 'मोतीचूर चकनाचूर' को तमिल रॉकर्स ने ऑनलाइन किया लीक

वायाकॉम18 मोशन पिक्चर्स के साथ मिलकर आमिर इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं। अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित और अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित यह फिल्म साल 2020 के क्रिसमस पर रिलीज होगी।

(IANS इनपुट के साथ)

Latest Bollywood News

Related Video