A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रिलीज से पहले ही हिट हो रही आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा', इस एक्टर की लिखी कहानी पर बन रही फिल्म

रिलीज से पहले ही हिट हो रही आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा', इस एक्टर की लिखी कहानी पर बन रही फिल्म

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चढ्ढा फिल्म रिलीज से पहले ही खासा सुर्खियां बटोर रही है। इस फिल्म को लेकर जब आमिर से बात की गई तो आमिर ने फिल्म को लेकर कई खुलासे किये। आमिर ने बताया कि ये फिल्म 1994 की हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर फ़ॉरेस्ट गंप की रीमेक है।

<p>लाल सिंह चढ्ढा</p>- India TV Hindi लाल सिंह चढ्ढा

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चढ्ढा फिल्म रिलीज से पहले ही खासा सुर्खियां बटोर रही है। इस फिल्म को लेकर जब आमिर से बात की गई तो आमिर ने फिल्म को लेकर कई खुलासे किये। आमिर ने बताया कि ये फिल्म 1994 की हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर फ़ॉरेस्ट गंप की रीमेक है। फिल्म के बारे में आमिर ने बताया कि वो पिछले 8 साल से इस फिल्म के अधिकार खरीदने की कोशिश कर रहे हैं। ये फिल्म 1994 में आई थी। ये फिल्म एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जो दिमाग से कमजोर है। ये व्यक्ति आर्मी सर्विस ज्वाइन कर लेता है लेकिन अपने बचपन की यादों से पीछा नहीं छुड़ा पाता। ये खूबसूरत फिल्म अपने दौर की सुपरहिट फिल्मों में से है।

बता दें कि आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चढ्ढा वॉयकोम 18 ने इस फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा करते हुए बताया कि यह 2020 के क्रिसमस पर फिल्म रिलीज की जाएगी। इस फिल्म को आमिर खान की प्रॉडक्शन हाउस और वॉयकोम मोशन पिक्चर इस फिल्म को प्रोड्यूस करेगी। यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म स्टार टॉम हैंक्स की फिल्म फॉरेस्ट गंप का रिमेक है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर बताया कि फिल्म अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज की जाएगी। फिल्म की स्क्रिप्टिंग अतुल कुलकर्णी ने की है और इसका निर्देशन अद्वैत चौहान कर रहे हैं। फिल्म में आमिर खान लीड रोल प्ले करते नजर आएंगे।

आमिर खान की पिछली फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान थी। फिल्म में वह पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ काम करते नजर आए थे। यह पहली बार था कि अमिताभ और आमिर ने साथ में काम किया। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। फिल्म फ्लॉप हो गई और आमिर खान ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में फिल्म के फ्लॉप होने की पूरी जिम्मेदारी खुद पर ली।

 

Latest Bollywood News