A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड हॉकी के दिग्गज प्लेयर बलबीर सिंह सीनियर के निधन पर आमिर खान ने जताया शोक

हॉकी के दिग्गज प्लेयर बलबीर सिंह सीनियर के निधन पर आमिर खान ने जताया शोक

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने हॉकी के दिग्गज प्लेयर बलबीर सिंह सीनियर के निधन पर पोस्ट शेयर करके शोक जताया है।

aamir khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM आमिर खान ने हॉकी लेजेंड के निधन पर जताया शोक

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने महान हॉकी खिलाड़ी बलबीर सिंह सीनियर के निधन पर शोक जताया है। बलबीर सिंह 25 मई को इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गए थे। आमिर खान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके शोक जताया है।

आमिर खान ने इंस्टाग्राम पर बलबीर सिंह सीनियर की फोटो शेयर करते हुए लिखा- हमारे एक दिग्गज श्री बलबीर सिंह के निधन के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ। उनका आशीर्वाद मांगना मेरा सौभाग्य था। बलबीरजी के परिवार और दोस्तों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना। देश ने उसका एक रत्न खो दिया है। 

Image Source : INSTAGRAMआमिर खान ने हॉकी लेजेंड के निधन पर जताया शोक

पहले अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन भी हॉकी लेजेंड के निधन पर शोक जता चुके हैं। अक्षय कुमार ने लेजेंड के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा-"हॉकी दिग्गज बलबीर सिंह के निधन की खबर दुखद है। अतीत में उनसे मिलने का सौभाग्य मिला था, बहुत ही अद्भुत व्यक्तित्व! उनके परिवार के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना।"

अमिताभ बच्चन ने लिखा- लेजेंड बलबीर सिंह सीनियर का निधन .. उनकी प्रतिभा और हॉकी के मैदान पर उनकी उपलब्धियों के बारे में 1948 से मेरे स्कूल के दिनों में पौराणिक बातें थीं .. क्या एक चैंपियन। इंडियन प्राइड। "

हॉकी दिग्गज को 8 मई को तेज बुखार और सांस लेने में तकलीफ के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि उनका कोविड टेस्ट नेगेटिव आया था। तीन बार के ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता, बलबीर सिंह सीनियर का 25 मई को मोहाली के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया।

 

Latest Bollywood News