A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आमिर खान ने की अभिषेक बच्चन, राजकुमार राव की फिल्म लूडो के ट्रेलर की तारीफ, देखिए पोस्ट

आमिर खान ने की अभिषेक बच्चन, राजकुमार राव की फिल्म लूडो के ट्रेलर की तारीफ, देखिए पोस्ट

अभिषेक बच्चन, राजकुमार राव, आदित्य रॉय कपूर और पंकज त्रिपाठी से सजी फिल्म लूडो दिवाली के मौके पर नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

aamir khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM आमिर खान ने की 'लूडो' की तारीफ

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने अभिषेक बच्चन, राजकुमार राव की फिल्म लूडो के ट्रेलर की तारीफ की है। आमिर खान ने अनुराग बासु, स्वानद किरकिरे, अभिषेक बच्चन, आदित्य रॉय कपूर, राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, सान्या मल्होत्रा, फातिमा सना शेख और आशा नेगी को टैग करते हुए लिखा है- ''क्या ट्रेलर है बासु, हैट्स ऑफ। पूरी टीम को बधाई। देखने के लिए बेताब हूं। कब तक वेट करना पड़ेगा? आप अपनी इंडस्ट्री के लिए वर्चुअल स्क्रीनिंग क्यों नहीं रखवाते?

प्यार- आमिर''

अभिषेक बच्चन, राजकुमार राव, आदित्य रॉय कपूर और पंकज त्रिपाठी से सजी फिल्म 'लूडो' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ये फिल्म दिवाली के मौके पर नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। इसमें इन सितारों के अलावा सान्या मल्होत्रा, फातिमा सना शेख, रोहित सराफ और आशा नेगी भी दिखाई देंगी। इस अनुराग बसु ने डायरेक्ट किया है। 

ट्रेलर में दिखाया गया है कि अभिषेक बच्चन किडनैपर है, जिन्होंने पहली बार एक बच्ची को किडनैप किया है। राजकुमार राव वेटर हैं। उन्हें अपने एक्स गर्लफ्रेंड के पति को जेल से आजाद कराना है। आदित्य रॉय कपूर की जिंदगी में अलग ही कहानी चल रही है। सबसे ज्यादा ध्यान पंकज त्रिपाठी ने खींचा है। 

फातिमा सना शेख ने की काम पर वापसी, फिल्म 'लूडो' के लिए कर रही हैं डबिंग

बासु की पिछली फिल्म 'जग्गा जासूस' थी, जो साल 2017 में आई थी। इस फिल्म में रणबीर कपूर, और कटरीना कैफ थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी।

Latest Bollywood News