A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 55 साल की उम्र में 'आमिर खान की बहन' कर रही हैं फिल्मी डेब्यू, जानिए निखत खान के बारे में सबकुछ

55 साल की उम्र में 'आमिर खान की बहन' कर रही हैं फिल्मी डेब्यू, जानिए निखत खान के बारे में सबकुछ

आमिर खान की बहन निखत खान बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। वह फिल्म 'सांड की आंख' में अहम किरदार निभाती नजर आएंगी।

<p>Aamir khan sister</p>- India TV Hindi Aamir khan sister

तापसी पन्नू(Taapsee Pannu) और भूमि पेडनेकर(Bhumi Pednekar) लंबे समय से उत्तर प्रदेश के एक गांव में अपनी आने वाली फिल्म सांड की आंख(Saand ki Aankh) की शूटिंग कर रही थीं। फिल्म की शूटिंग अब खत्म हो चुकी है। 'सांड की आंख' फिल्म की दो उम्रदराज शार्प शूटर चंद्रो और प्रकाशी तोमर के जीवन पर बनाई गई है। फिल्म को अनुराग कश्यप को-प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म में तापसी और भूमि के अलावा भी कई किरदार अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। इनमें से एक आमिर खान की बहन निखत खान(Nikhat Khan) भी हैं।

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक शूटर दादी के अलावा भी फिल्म में कुछ अहम किरदार हैं। जिनमें से एक किरदार आमिर खान की बहन निखत खान निभाती नजर आने वाली हैं। वह फिल्म सांड की आंख से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। बहुत से लोग नहीं जानते हैं कि निखत खान कौन हैं। 

फिल्म में निखत एक महारानी का किरदार निभाते नजर आने वाली हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक निखत का किरदार बहुत महत्वपूर्ण है।

आपको बता दें निखत खान फिल्म प्रोड्यूसर हैं। वह तुम मेरे हो फिल्म को प्रोड्यूस कर चुकी हैं। इसके अलावा वह फिल्म हम किसी से कम नहीं में कॉस्ट्यूम अस्सिटेंट की तरह काम कर चुकी हैं।

aamir khan family

Nikhat khan and her mother

Aamir khan with his sisters

आमिर खान के अलावा निखत के एक और भाई-बहन हैं। उनके भाई का नाम फैजल खान और बहन का नाम फरहत खान है। निखत की शादी हो चुकी है। उनके पति का नाम संतोष हेगड़े है। उनके दो बच्चे श्रवण और सेहर हैं।

फिल्म सांड की आंख 25 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है। फिल्म का पहला लुक शेयर किया जा चुका है। तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर दादी का रोल निभाती नजर आने वाली हैं।

Also Read:

ऋषि कपूर ने पहली बार कबूली कैंसर से ग्रसित होने की बात, कहा- 2 महीने बाद आएंगे भारत

नागरिकता उठ रहे सवाल पर अक्षय कुमार ने स्टेटमेंट जारी करते हुए दिया जवाब

Latest Bollywood News