A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आमिर बोले, खान्स के अलावा भी है इंडस्ट्री में कई सितारे

आमिर बोले, खान्स के अलावा भी है इंडस्ट्री में कई सितारे

सलमान, शाहरुख या आमिर खान की फिल्में पर्दे पर रिलीजो होना फैंस के लिए किसी उत्सव से कम होता। लेकिन अब इस आमिर ने कहा कि जब स्टारडम की बात आती है तो केवल खान अभिनेताओं का नाम लेना अनुचित होगा। उन्होंने कहा कि कई स्टार ऐसे हैं जो लोकप्रिय हैं।

aamir- India TV Hindi aamir

मुंबई: बॉलीवुड के खान्स का दर्शकों पर किस कदर चढ़ा हुआ है इस बात से तो हर कोई वाकिफ है। सलमान, शाहरुख या आमिर खान की फिल्में पर्दे पर रिलीज होना फैंस के लिए किसी उत्सव से कम होता। लेकिन अब इस आमिर ने कहा कि जब स्टारडम की बात आती है तो केवल खान अभिनेताओं का नाम लेना अनुचित होगा। उन्होंने कहा कि कई स्टार ऐसे हैं जो लोकप्रिय हैं और बॉलीवुड में काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। (OMG! एक बार फिर शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं प्रेग्नेंट ईशा देओल)

आमिर ने अक्षय कुमार की मिसाल दी जिनकी फिल्म ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई कर रही है। उन्होंने संवाददाताओं से कहा, “मेरे खयाल से यह उचित नहीं है कि स्टार्स के बारे मे बात करते वक्त आप केवल तीन नाम शाहरुख, सलमान और आमिर लें। हमारे फिल्म उद्योग में कई प्रतिभाशाली स्टार हैं जो बहुत लोकप्रिय हैं। अक्षय की फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है और लोग इसे पसंद कर रहे हैं।“

बता दें कि पिछले दिनों रीलिज हुई शाहरुख खान की फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ और सलमान की ‘ट्यूबलाइट’ बॉक्स ऑफिस पर करिश्मा करने में नाकाम रही। आमिर ने अपनी आगामी फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के एक गाने के लान्च के कार्यक्रम में ये बातें कही। उनकी यह फिल्म 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसी दिन फिल्मकार रोहित शेट्टी की ‘गोलमाल 4’ भी प्रदर्शित की जा रही है।

Latest Bollywood News