A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ‘दंगल’ का बॉक्स ऑफिस पर धोबी पछाड़, बनाए कमाई के नए रिकॉर्ड

‘दंगल’ का बॉक्स ऑफिस पर धोबी पछाड़, बनाए कमाई के नए रिकॉर्ड

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान के अभिनय से सजी बीते वर्ष रिलीज हुई फिल्म ‘दंगल’ बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर ने रिकॉर्ड कायम करने में कामयाब साबित हुई है...

dangal- India TV Hindi dangal

मुंबई: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान के अभिनय से सजी बीते वर्ष रिलीज हुई फिल्म ‘दंगल’ बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर नये रिकॉर्ड कायम करने में कामयाब साबित हुई है। हरियाणा के पहलवान महावीर सिंह फोगाट और उनकी बेटियो गीता-बबीता फोगाट के जीवन पर आधारित यह फिल्म 23 दिसंबर को सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई थी, अब भी यह लगातार शानदार कमाई कर रही है।

इसे भी पढ़े:-

खेल कथानक पर आधारित दंगल' की कमाई भारत में बाक्स ऑफिस पर 385 करोड़ के पार पहुंच चुकी है। आमिर ने फिल्म की आपार सफलता पर खुशी जाहिर की है। नितेश तिवारी के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने अपने छठे सप्ताह के अंत में 1.19 करोड़ रुपये की कमाई की। इस तरह फिल्म की कुल कमाई 385.06 करोड़ रुपये पहुंच गई। यह जानकारी निर्माताओं ने एक बयान में दी।

आमिर ने एक बयान में कहा, "हमारे फिल्म को मिले प्यार से हम अभिभूत हैं। ‘दंगल’ को मिल रही प्रतिक्रिया दिल को छू लेने वाली है।" उन्होंने कहा, "एक रचनात्मक व्यक्ति के रूप में मैं उत्साह से भरा हुआ हूं। इस तरह का समर्थन और प्यार मुझे हर दम अपने रचनात्मक प्रवृत्ति के अनुसरण के लिए मजबूती देता है।"

Latest Bollywood News