A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आमिर खान ने कोरोना वायरस महामारी में भी काम करने के लिए डॉक्टर्स, नर्स, पुलिस को कहा शुक्रिया

आमिर खान ने कोरोना वायरस महामारी में भी काम करने के लिए डॉक्टर्स, नर्स, पुलिस को कहा शुक्रिया

कोरोना वायरस महामारी में लोगों को घर में सुरक्षित रखने और संक्रमित लोगों का इलाज करने के लिए डॉक्टर्स, पुलिस और नर्स दिन रात काम करने में लगे हुए हैं।

aamir khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM आमिर खान

कोरोना वायरस के केस दिन-प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं। इससे लड़ने के लिए लॉकडाउन की घोषणा की गई है। ताकि लोग घर में रहे और इसके प्रकोप से बचे रहे हैं। जहां लोग लॉकडाउन में घर पर बैठे हैं तो वहीं पुलिस, डॉक्टर, नर्स और मेडिकल स्टाफ काम पर लगा हुआ है ताकि देश में बाकि लोगों को दिक्कत ना हो। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज इन हीरोज का शुक्रिया कर रहे हैं। आमिर खान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके सभी को शुक्रिया कहा है।

आमिर खान ने ट्वीट किया- इस समय में डॉक्टर, नर्स, अस्पताल के कर्मचारी सदस्य, महाराष्ट्र पुलिस, और महाराष्ट्र प्रशासन, बीएमसी और आवश्यक सेवाओं में सभी कर्मचारियों की देशभर में काम करने के लिए सराहना की जानी चाहिए। इस समय में पूरा देश मायने रखता है। शुक्रिया।

शुक्रवार को आयुष्मान खुराना ने भी एक कविता शेयर की थी जिसमें उन्होंने इस कठिन समय में भी काम करने वालों को शुक्रिया कहा था।

हाल ही में मुंबई पुलिस का शुक्रिया कहने के लिए कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने पोस्ट शेयर किए थे। मुंबई  पुलिस ने  एक वीडियो शेयर की थी। जिसमें दिखाया गया था कि पुलिस बिना रुके लोगों की मदद के लिए काम में जुटी हुई है।

Latest Bollywood News