A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आमिर ने 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' को बताया अपना सबसे मुश्किल किरदार

आमिर ने 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' को बताया अपना सबसे मुश्किल किरदार

 अभिनेता आमिर खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' दिवाली की छुट्टी पर रिलीज हुई। फिल्म को बंपर ओपनिंग मिली, हालांकि फिल्म को क्रिटिक्स ने सिरे से नकार दिया।

<p>'ठग्स ऑफ...- India TV Hindi 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' 

मुंबई: अभिनेता आमिर खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' दिवाली की छुट्टी पर रिलीज हुई। फिल्म को बंपर ओपनिंग मिली, हालांकि फिल्म को क्रिटिक्स ने सिरे से नकार दिया। इस फिल्म पर बात करते हुए आमिर खान ने कहा कि उनके लिए यह किरदार बहुत इ्म्पॉर्टेंट है। आमिर का कहना है कि यह पहली ऐसी फिल्म थी उनके करियर की जहां उन्हें फिल्म का किरदार इतना अच्छा लगा कि उन्होंने यह फिल्म साइन कर ली। अभिनेता आमिर खान का कहना है कि 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में अपने किरदार को निभाना उनके करियर के सबसे मुश्किल काम में से एक था। ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का निर्देशन विजय कृष्णा आचार्य ने किया है। 

आमिर ने कहा, "यह मेरे द्वारा निभाए गए सबसे कठिन किरदारों में से एक है। यह एक बहुत अविश्वसनीय किरदार है जो कभी भी कुछ भी कर सकता है, खासकर पैसों के लिए। इसके देखना मनोरंजक है।" आमिर ने कहा, "मैं इसके लिए बहुत उत्साहित हूं और मेरे प्रशंसकों को मेरा एक और चरित्र देखने को मिलेगा।"

आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान 8 नवंबर को रिलीज हुई है। इस फिल्म में आमिर खान के साथ अमिताभ बच्चन, कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख लीड रोल में हैं।

 

Latest Bollywood News