A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आमिर खान और सलमान खान ने 'अंदाज अपना अपना' के प्रोड्यूसर विनय सिन्हा के निधन पर जताया शोक

आमिर खान और सलमान खान ने 'अंदाज अपना अपना' के प्रोड्यूसर विनय सिन्हा के निधन पर जताया शोक

आमिर खान और सलमान खान ने फिल्म निर्माता विनय सिन्हा के निधन पर शोक जताया है। साल 1994 में आई विनय की मशहूर कॉमेडी फिल्म 'अंदाज अपना अपना' में उन्होंने सलमान खान और आमिर की जोड़ी को दर्शकों के सामने पेश किया था।

aamir khan salman khan- India TV Hindi आमिर खान और सलमान खान ने विनय सिन्हा के निधन पर जताया शोक।

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान और सलमान खान ने फिल्म निर्माता विनय सिन्हा के निधन पर शोक जताया है। साल 1994 में आई विनय की मशहूर कॉमेडी फिल्म 'अंदाज अपना अपना' में उन्होंने सलमान खान और आमिर की जोड़ी को दर्शकों के सामने पेश किया था जिसे आज भी लोगों द्वारा याद किया जाता है। फिल्म में रवीना टंडन और करिश्मा कपूर भी थीं। राजकुमार संतोषी द्वारा निर्देशित इस फिल्म को देखकर आज भी हंसी के फव्वारे छूट जाते हैं।

सलमान खान ने ट्वीट किया-मेरी एक यादगार फिल्म - अंदाज़ अपना अपना के निर्माता विनय जी के निधन पर बहुत अफ़सोस हुआ। पूरे परिवार के प्रति गहरी संवेदना ...

आमिर ने ट्वीट किया, "'अंदाज अपना अपना' के निर्माता विनय जी के निधन के बारे में सुनकर दुख हुआ। यह मेरे सबसे यादगार अनुभवों और फिल्मों में से एक रहेगी। विनय जी के परिवार के साथ मेरी हार्दिक संवेदनाएं हैं। उनकी आत्मा को शांति मिले।"

इस दिग्गज निर्माता का निधन 24 जनवरी को हुआ। उन्होंने 'चोर पुलिस' (1983), 'अमीर आदमी गरीब आदमी' (1985) और 'नसीब' (1997) जैसी फिल्में भी बनाई हैं।

भले ही उनके द्वारा निर्मित 'अंदाज अपना अपना' ने उस दौर में बॉक्स ऑफिस पर सामान्य कारोबार किया था, लेकिन इसे बॉलीवुड में अब तक बनाई गई सबसे बेहतरीन कॉमेडी फिल्मों में से एक माना जाता है।

आमिर के इस ट्वीट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "आरआईपी विनय जी..'अंदाज अपना अपना' भारत में बनी अब तक की सबसे बेहतरीन कॉमेडी फिल्म थी, है और हमेशा रहेगी।"

(इनपुट-आईएएनएस)

Latest Bollywood News