A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड फेक न्यूज पर आमिर खान का आया रिएक्शन, आटे की थैलियो में पैसे रखकर बाटंने की उड़ी थी अफवाह

फेक न्यूज पर आमिर खान का आया रिएक्शन, आटे की थैलियो में पैसे रखकर बाटंने की उड़ी थी अफवाह

सोशल मीडिया पर उड़ रही एक फेक न्यूज पर एक्टर आमिर खान का रिएक्शन आ गया है। जानिए उन्होंने क्या कहा।

<p>आमिर खान</p>- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM आमिर खान

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने खुद को लेकर उड़ रही एक फेक न्यूज का खंडन किया है। उन्होंने इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर करके इस फेक न्यूज पर रिएक्ट किया है। दरअसल पिछले दिनों सोशल मीडिया पर अफवाह उड़ी थी कि आमिर खान ने आटे की थैलियों में पैसे छिपाकर गरीबों को बांटे थे। कहा जा रहा था कि आमिर ने गरीबों की मदद के लिए ये पैसे दान किए। उन्होंने एक-एक किलो आटे के पैकेट भेजे, जिसमें 15 हजार रुपये रखे थे। अब उन्होंने इस बात से इनकार कर दिया है। एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपनी बात रखी है।

आमिर खान ने ट्वीट किया, 'मैं वो शख्स नहीं हूं, जिसने आटे के पैकेट में पैसे रखे थे। या तो पूरी तरह से खबर झूठी है या फिर रॉबिन हुड इस बात का खुलासा नहीं करना चाहते हैं। सुरक्षित रहें। लव।' 

बता दें कि टिकटॉक वीडियो जो अभी सत्यापित नहीं हो पाया है, ने दावा किया था कि आमिर ने जरूरतमंदों के बीच बांटने के लिए गेहूं के आटे के पैकेट से लदा एक ट्रक भेजा। इसमें कहा गया है कि कोरोना संकट के बीच 23 अप्रैल को ट्रक दिल्ली के एक पिछड़े इलाके में पहुंचा। वाहन एक किलो वाले आटे के पैकेटों से लदा था।

कई ने पैकेट लेने से इनकार कर दिया क्योंकि उन्हें लगा कि एक किलो शायद ही उनके परिवारों के लिए पर्याप्त होगा, वहीं वीडियो में दिखाया गया कि जिन्होंने पैकेट लिए इसे खोलकर देखने के बाद आश्चर्य का ठिकाना नहीं रहा। आटे के हर पैकेट के भीतर 15,000 रुपये नकदी छिपा हुआ था।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Latest Bollywood News