Live TV
GO
Advertisement
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड 'आपके आ जाने से' गाने...

'आपके आ जाने से' गाने वाले मशहूर सिंगर मोहम्मद अजीज का हार्ट अटैक से हुआ निधन

मशहूर सिंगर मोहम्मद अजीज की आज हार्ट अटैक से मौत हो गई। अजीज 64 वर्ष के थे।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 27 Nov 2018, 18:37:05 IST

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर प्लेबैक सिंगर मोहम्मद अजीज का आज हार्ट अटैक से निधन हो गया। मुंबई के नानावती हॉस्पिटल में उन्होंने आखिरी सांस ली। सीने में दर्द की शिकायत के बाद उन्हें अस्पताल लाया गया था, लेकिन उनकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मंगलवार की दोपहर ही वो कोलकाता के एक प्रोग्राम में हिस्सा लेकर मुंबई लौटे थे, एयरपोर्ट पर ही उन्होंने कहा कि उनकी तबीयत ठीक नहीं लग रही है, जिसके बाद दोपहर 3 बजे उनके ड्राइवर ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया। सिंगर की बेटी को भी इस बात की जानकारी दी गई, लेकिन डॉक्टरों ने जब उन्हें देखा तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।

अजीज का जन्म साल 1954 में पश्चिम बंगाल में हुआ था। अजीज ने बॉलीवुड के अलावा बंगाली, उड़िया और अन्य क्षेत्रीय भाषाओं में भी गाना गाया था। अजीज को फिल्मों में पहला ब्रेक अनु मलिक ने दिया था। वो फिल्म थी मर्द, जिसमें अजीज ने मर्द तांगे वाला गाना अमिताभ के लिए गाया था।
अजीज ने गोविंदा की फिल्म खुदगर्ज के गाना 'आपके आ जाने से' गाकर काफी मशहूर हो गये थे। इसके अलावा उन्होंने लाल दुपट्टा मलमल का जैसा हिट गाना भी गाया है। आदमी खिलौना है, बंजारन, बरसात की रात पापी देवता, लव 85 और बीवी हो तो ऐसी फिल्मों में भी मोहम्मद अजीज ने गाने गाए थे। 

 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन