A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Aap Ki Adalat: अनिल कपूर ने 'बेटा' फिल्म के दौरान माधुरी दीक्षित को इंप्रेस करने के लिए किया था ये काम

Aap Ki Adalat: अनिल कपूर ने 'बेटा' फिल्म के दौरान माधुरी दीक्षित को इंप्रेस करने के लिए किया था ये काम

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर आज अपना 63वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनके जन्मदिन पर जानिए माधुरी दीक्षित को इंप्रेस करने के लिए उन्होंने क्या किया था।

anil kapoor in aap ki adalat- India TV Hindi अनिल कपूर आप की अदालत

63 साल की उम्र में भी अपनी फिटनेस से आज की जनरेशन के एक्टर्स को टक्कर देने वाले अनिल कपूर आज अपना जन्मदिन मना रहे है। अनिल कपूर का जन्म 24 दिसंबर 1956 में मुंबई में हुआ था। एक्शन, कॉमेडी और रोमांस से अनिल कपूर सभी का दिल जीतते आ रहे हैं। अनिल कपूर ने माधुरी दीक्षित के साथ कई फिल्मों में काम किया है। अनिल कपूर इंडिया टीवी के शो आप की अदालत में आए थे। जहां उन्होंने बेटा फिल्म की शूटिंग के दौरान का किस्सा सुनाया।

आप की अदालत में इंडिया टीवी के एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा ने अनिल कपूर से बेटा के उस सीन के बारे में पूछा जिसमें उन्होंने खुद को एक बड़े से झुले से बांधकर उस पर बार-बार चक्कर लगाया था। अनिल कपूर ने इसका जवाब देते हुए कहा- सर मैं उस समय सीन के लिए इतने चक्कर नहीं लगा रहा था। बल्कि माधुरी दीक्षित को इंप्रेस करने की कोशिश कर रहा था। देखिए वीडियो:

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनिल कपूर आखिरी बार फिल्म डबल धमाल में नजर आए थे।वह जल्द ही दिशा पाटनी और अदित्य रॉय कपूर के साथ मलंग में नजर आने वाले हैं।


  

Latest Bollywood News