A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Aarey Forest: पेड़ों की खातिर बॉलीवुड सेलेब्रिटीज हुए एकजुट, फरहान, आलिया, श्रद्धा, रवीना समेत कई ने किए ट्वीट्स

Aarey Forest: पेड़ों की खातिर बॉलीवुड सेलेब्रिटीज हुए एकजुट, फरहान, आलिया, श्रद्धा, रवीना समेत कई ने किए ट्वीट्स

मुंबई में 'आरे फॉरेस्ट' का मुद्दा गरमा गया है। आरे कॉलोनी में मेट्रो शेड बनाने के लिए ऑरे कॉलोनी के पेड़ों को काटने से रोकने के लिए बॉलीवुड सेलेब्रिटीज आगे आ गए हैं।

<p>Aarey Forest protest</p>- India TV Hindi Aarey Forest protest

मुंबई में 'आरे फॉरेस्ट' का मुद्दा दिन पर दिन गरमाता जा रहा है। मेट्रो शेड बनाने के लिए ऑरे कॉलोनी के पेड़ों को काटने से रोकने के लिए बॉलीवुड सेलेब्रिटीज आगे आ गए हैं। मालूम हो BMC मेट्रो शेड बनाने के लिए इन पेड़ों को कटवा रही है और अदालत भी पेड़  कटने से रोकने की सभी याचिकाएं ठुकरा चुकी है। ऐसे में बॉलीवुड आगे आया है और पर्यावरण की खातिर एकजुट होकर अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के तहत बॉलीवुड के सितारे ट्वीट्स कर रहे हैं और इसी के चलते ये मुद्दा राष्ट्रीय मुद्दा बन गया है।

ऑरे फॉरेस्ट को बचाने के लिए आलिया भट्ट, फरहान अख्तर, श्रद्धा कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, रवीना टंडन, स्वरा भास्कर सहित कई बॉलीवुड सितारों ने ट्वीट्स कर अपनी बात रखी। और भी कई स्टार पेड़ों को जीवन के लिए जरूरी बताते हुए BMC के इस कदम की आलोचना कर रहे हैं।

बॉलीवुड और पेड़ो को बचाने की मुहिम में में लगे लोगों की मांग है कि विकास के लिए पर्यावरण के संरक्षण को नजरंदाज न किया जाए। इनका तर्क है कि BMC को ऐसा रास्ता निकालना चाहिए ताकि विकास हो लेकिन पर्यावरण की कीमत पर कतई नहीं।  

आइए देखते हैं ऑरे फॉरेस्ट को बचाने की मुहिम में किए गए ट्वीट्स - 

Latest Bollywood News