A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं राहुल रॉय, लेटेस्ट तस्वीरों में उन्हें पहचानना हुआ मुश्किल

लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं राहुल रॉय, लेटेस्ट तस्वीरों में उन्हें पहचानना हुआ मुश्किल

‘आशिकी’ फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने वाले बॉलीवुड अभिनेता राहुल रॉय अब एक बार फिर से बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार हैं, इस प्रोजेक्ट के लिए राहुल रॉय ने अपना लुक काफी बदल लिया है जिससे उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा है।                  

<p>राहुल रॉय</p>- India TV Hindi राहुल रॉय

नई दिल्ली: ‘आशिकी’ फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने वाले बॉलीवुड अभिनेता राहुल रॉय अब एक बार फिर से बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार हैं, इस प्रोजेक्ट के लिए राहुल रॉय ने अपना लुक काफी बदल लिया है जिससे उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा है।                                                                                                         

अपनी आने वाली फिल्म के बारे में बात करते हुए राहुल ने बताया कि वो तनवीर अहमद की फिल्म नाइट एंड फॉग में अभिनय करते दिखेंगे। इस फिल्म के लिए उन्होंने शूटिंग भी शुरू कर दी है। राहुल ने साल 1990 में महेश भट्ट की फिल्म आशिकी से अपने करियर की शुरूआत की थी। वो फिल्म इतनी बड़ी हिट हुई थी कि हर जगह राहुल के नाम की ही चर्चा थी। इसके बाद वह बिग बॉस सीजन वन के विजेता भी बने थे।

राहुल रॉय

अब खबर है कि वह नितिन गुप्ता की फिल्म वेलकम टू रशिया में अभिनय करते भी नजर आएंगे। इस फिल्म में वह एक भ्रष्ट पुलिसवाले की भूमिका निभाएंगे। इस फिल्म में लव एंगल भी होगा। इस फिल्म के गाने भी शानदार हैं।

इस फिल्म के बारे में बात करते हुए राहुल रॉय ने बताया कि वो इसमें हाफ इंडियन और हाफ रशियन बने हैं। उनका किरदार काफी रोचक है जो काफी फ्रॉड करता दिखेगा।

राहुल फिल्मों से ब्रेक लेने के बाद ऑस्ट्रेलिया में रह रहे थे। साल 2015 में वो इंडिया वापस आ गए।

Latest Bollywood News