A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'अंतिम' के सेट पर लौटे आयुष शर्मा, फैंस को दिखाई शूटिंग की झलक

'अंतिम' के सेट पर लौटे आयुष शर्मा, फैंस को दिखाई शूटिंग की झलक

आयुष शर्मा और सह-कलाकार सलमान खान कुछ अतिरिक्त दृश्यों के साथ क्लाइमेक्स सीन की शूटिंग के लिए मुंबई में 'अंतिम-द फाइनल ट्रुथ' के सेट पर लौटे हैं।

aayush sharma back to antim the final truth set shares new pic latest news - India TV Hindi Image Source : PR 'अंतिम' के सेट पर लौटे आयुष शर्मा, फैंस को दिखाई शूट की झलक 

अपने किरदार राहुलिया के फर्स्ट लुक के सामने आने के बाद आयुष शर्मा ने अपकमिंग फिल्म 'अंतिम-द फाइनल ट्रुथ' के लिए काफी उत्साह पैदा किया है। अब जब अभिनेता ने अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग दोबारा से शुरू की, उन्होंने अपने किरदार की एक्सेसरीज़ की तस्वीर साझा कर सोशल मीडिया पर अपने शूट की झलक दी।

एक खूंखार गैंगस्टर का चित्रण करते हुए, आयुष ने अपने सिग्नेचर एक्सेसरीज़ की तस्वीर शेयर की जिसमें रिंग्स, एक बाली और एक गोल्डन लॉकेट नज़र आ रहा है। अपने शूट की घोषणा करते हुए आयुष शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'बैक एट इट'।

Image Source : instagram 'अंतिम' के सेट पर लौटे आयुष शर्मा, फैंस को दिखाई शूट की झलक 

KRK ने अपने चैनल से हटाए सलमान खान के वीडियो, कहा- 'मैं कोर्ट में आपके खिलाफ केस लड़ता रहूंगा'

28 जून से 1 जुलाई के बीच चार दिवसीय शेड्यूल के लिए शूटिंग करते हुए, आयुष शर्मा और सह-कलाकार सलमान खान, कुछ अतिरिक्त दृश्यों के साथ क्लाइमेक्स सीन की शूटिंग के लिए मुंबई में 'अंतिम-द फाइनल ट्रुथ' के सेट पर लौटे हैं।

सुरक्षा प्रोटोकॉल और दिशानिर्देशों का पालन करते हुए, टीम अत्यधिक समर्पण और प्रतिबद्धता के साथ सुबह 7 बजे से शाम 4 बजे तक शूटिंग कर रही है।

आयुष ने अपनी आगामी फिल्म के शक्तिशाली टीज़र के साथ खूब धमाका किया, जिसमे वह काफी आकर्षक और बलशाली नज़र आए। गुजराती लड़के के रूप में 2018 में आई लवयात्री में अपनी शुरुआत करने के बाद, आयुष ने अपनी आगामी फिल्म अंतिम के लिए 15 किलोग्राम वजन बढ़ाने और एक मजबूत शरीर के साथ एक उल्लेखनीय परिवर्तन का लंबा सफर तय किया है।

Latest Bollywood News