A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड लॉकडाउन में सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा कर रहे हैं बच्चों का फोटोशूट, देखिए दोनों की प्यारी तस्वीरें

लॉकडाउन में सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा कर रहे हैं बच्चों का फोटोशूट, देखिए दोनों की प्यारी तस्वीरें

सलमान खान लॉकडाउन में परिवार के साथ पनवेल के फार्महाउस पर समय बिता रहे हैं। इस दौरान सलमान के जीजा आयुष बच्चों का फोटोशूट कर रहे हैं।

ahil and aayat sharma photoshoot- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM आहिल और आयत का फोटोशूट

लॉकडाउन के चलते जो जहां था वहीं फंस गया है। सलमान खान लॉकडाउन से पहले परिवार के साथ समय बिताने के लिए पनवेल फार्महाउस पर गए थे। लॉकडाउन के चलते अब वह बहन अर्पिता, जीजा आयुष, मां और उनके बच्चों के साथ पनवेल में ही हैं। समय बिताने के लिए हर कोई अलग अलग एक्टिविटी कर रहा है। आयुष शर्मा समय बिताने के लिए अपने दोनों बच्चों आहिल और आयत का फोटोशूट कर रहे हैं।

आयुष ने बच्चों के फोटोशूट की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की है। फोटोज में बेटे आहिल और बेटी आयत की कुछ सिंगल फोटोज हैं तो कुछ में दोनों भाई-बहन साथ में नजर आ रहे हैं। दोनों ही पोज देते हुए बड़े क्यूट लग रहे हैं।

आयुष ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- एक बच्चा बड़ों को 3 चीजें सिखा सकता है। 1- बिना किसी वजह से खुश रहना, 2-हमेशा इच्छुक रहना, 3- बिना थके किसी चीज के लिए लड़ना।

Image Source : INSTAGRAMआयत शर्मा

Image Source : INSTAGRAMआहिल शर्मा

आहिल और आयत की यह तस्वीरें फैन्स को बहुत पसंद आ रही हैं। फैन्स के साथ सेलिब्रिटीज भी इन फोटोज पर कमेंट कर रहे हैं।

Image Source : INSTAGRAMआहिल और आयत

वर्कफ्रंट की बात करें तो आयुष शर्मा आखिरी बार फिल्म लवरात्रि में नजर आए थे। उनका हाल ही में साई मांजरेकर के साथ मांझा गाना भी रिलीज हुआ है। अब वह जल्द ही कटरीना कैफ की बहन इसाबेल के साथ फिल्म में नजर आने वाले हैं।

Latest Bollywood News