A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अभय देओल की 'नानू की जानू' से टकराएंगी 4 फिल्में, फिर भी नहीं है डर, जानिए क्या है वजह

अभय देओल की 'नानू की जानू' से टकराएंगी 4 फिल्में, फिर भी नहीं है डर, जानिए क्या है वजह

अभय देओल पिछले कुछ समय से अपनी आगामी फिल्म 'नानू की जानू' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिलहाल वह अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रहे हैं। अभय का मानना है कि एक दिन में 4 से 5 फिल्मों की रिलाज से फिल्म पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता है, क्योंकि भारत में दर्शकों की पर्याप्त संख्या है।

abhay deol- India TV Hindi abhay deol

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अभय देओल पिछले कुछ समय से अपनी आगामी फिल्म 'नानू की जानू' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिलहाल वह अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रहे हैं। अभय का मानना है कि एक दिन में 4 से 5 फिल्मों की रिलाज से फिल्म पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता है, क्योंकि भारत में दर्शकों की पर्याप्त संख्या है। गौरतलब है कि अभय की फिल्म 'नानू की जानू' 20 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। बता दें कि इसी दिन फिल्म 'ओमर्टा', 'दास देव', 'हाईजैक' और 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' भी रिलीज होने वाली है। अब देखना यह है कि एक साथ इतनी फिल्मों के रिलीज होने से अभय की फिल्म पर क्या प्रभाव पड़ता है।

अभय से जब इस टकराव से फिल्म पर पड़ने वाले प्रभाव के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "मुझे आशा है कि सभी फिल्में कामयाब होंगी, क्योंकि हमारे पास दर्शकों की बड़ी संख्या है। 20 अप्रैल को रिलीज होने वाली फिल्मों को लेकर लोगों उत्सुकता है, इसलिए अगर आप अपनी फिल्म का अच्छी तरह प्रचार करते हैं तो वे आपकी फिल्म देखने जाएंगे और उसके बाद फिल्म खुद ब खुद अपना रास्ता बना लेगी।"

'नानू की जानू' भूत और बदमाश के बीच की एक प्रेम कहानी है, इसलिए जब पूछा गया कि क्या वह वास्तविक जीवन में भूतों में विश्वास करते हैं, तो अभय ने कहा, "इस बारे में मेरा कोई व्यक्तिगत अनुभव नहीं है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वे मौजूद नहीं हैं।"

Latest Bollywood News