A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अभय देओल को काम के दिनों की आई याद, लिखा- अब सेट पर जाने का और इंतजार नहीं कर सकता

अभय देओल को काम के दिनों की आई याद, लिखा- अब सेट पर जाने का और इंतजार नहीं कर सकता

बॉलीवुड एक्टर अभय देओल ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करके लिखा है कि उनसे सेट पर जाने और वापिस आने का इंतजार नहीं हो रहा है।

abhay deol- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ABHAYDEOL अभय देओल

अभिनेता अभय देओल सेट पर वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर खुद की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह ग्रे रंग की टी-शर्ट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर में वह कुछ सोचते दिख रहे हैं।

उन्होंने शेयर तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा, "काम के दिनों को याद कर रहा हूं, अब सेट पर वापस जाने का और इंतजार नहीं कर सकता।"

अभय ने हाल ही में अपनी 2012 की फिल्म 'शंघाई' की शूटिंग को याद करते हुए इंस्टाग्राम पर यह बातें लिखीं। फिल्म राजनीति में भ्रष्टाचार के मुद्दे पर इर्द-गिर्द घूमती है। उन्होंने लिखा, 'शंघाई' 2012 में रिलीज हुई थी और एक समकालीन भारतीय लेखक वासिलिस वसिलिकोस के ग्रीक उपन्यास 'जेड' पर आधारित है। दिबाकर बनर्जी द्वारा निर्देशित यह फिल्म राजनीति और केंद्र में प्रणालीगत भ्रष्टाचार के बारे में है। यह आज भी काफी प्रासंगिक है। इन दिनों कोई भी बॉलीवुड की भ्रष्ट प्रथाओं के बारे में फिल्म बना सकता है।"

अभय को आखिरी बार नेटफ्लिक्स की फिल्म 'चॉपस्टिक्स' और 'व्हाट आर द ऑड' में देखा गया था। उन्होंने 2019 में फिल्म 'हीरो' से तमिल डेब्यू किया।

(इनपुट-आईएएनएस)

Latest Bollywood News