A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड एक्ट्रेस अभिलाषा पाटिल की 47 साल की उम्र में कोरोना वायरस से हुई मौत, सुशांत की 'छिछोरे' में किया था काम

एक्ट्रेस अभिलाषा पाटिल की 47 साल की उम्र में कोरोना वायरस से हुई मौत, सुशांत की 'छिछोरे' में किया था काम

अभिलाषा पाटिल वाराणसी में एक वेब सीरीज की शूटिंग कर रही थीं, लेकिन मुंबई वापस लौटने के बाद उन्हें कोरोना वायरस के लक्षण महसूस हुए।

abhilasha patil dies at 47 due to covid latest news in hindi - India TV Hindi Image Source : TWITTER: @FILMWINDOW1/@RAKSHITYADAV25 एक्ट्रेस अभिलाषा पाटिल की 47 साल की उम्र में कोरोना वायरस से हुई मौत, सुशांत की 'छिछोरे' में किया था काम 

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'छिछोरे' सहित कई हिंदी और मराठी फिल्मों में नज़र आ चुकीं अभिनेत्री अभिलाषा पाटिल का निधन हो गया। वो 47 साल की थीं और कोरोना वायरस से जूझ रही थीं। उन्होंने कई टीवी सीरियल्स में भी काम किया है। 

जानकारी के मुताबिक, अभिलाषा पाटिल वाराणसी में एक वेब सीरीज की शूटिंग कर रही थीं, लेकिन मुंबई वापस लौटने के बाद उन्हें कोरोना वायरस के लक्षण महसूस हुए। टेस्ट कराने पर रिपोर्ट पॉजिटिव आई। वो आईसीयू में एडमिट थीं, लेकिन आखिरी में जिंदगी की जंग हार गईं। 

दिग्गज अभिनेत्री श्रीपदा का कोरोना वायरस से निधन, हिंदी-भोजपुरी फिल्मों में किया था काम

अभिलाषा ने बायको देता का बायको, परवास, तुझा माझा अरेंज मैरेज और ते अठ द‍िवस जैसी कई मराठी फिल्मों में काम किया था। हिंदी फिल्मों की बात करें तो वो वरुण धवन की बद्रीनाथ की दुल्हनिया, गुड न्यूज, छिछोरे और मलाल में नज़र आई थीं। 

वो वेब सीरीज 'क्रिमिनल जस्टिस' में भी काम कर चुकी हैं। उनके निधन पर इंडस्ट्री में शोक की लहर है। 

Latest Bollywood News