A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अभिषेक बच्चन ने मास्क ना पहनने वालों को दी सलाह, कहा- इस वायरस को ना लें हल्के में

अभिषेक बच्चन ने मास्क ना पहनने वालों को दी सलाह, कहा- इस वायरस को ना लें हल्के में

अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करके लोगों से कहा कोरोना वायरस को हल्के में ना लेने की भूल ना करें।

abhishek bachchan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/BACHCHAN अभिषेक बच्चन

अभिषेक बच्चन कोरोना वायरस से जंग जीतकर घर वापिस आ गए हैं। वह लोगों से इस वायरस को हल्के में ना लेने की अपील कर रहे है साथ ही लोगों से मास्क पहनने के लिए कह रहे हैं। अभिषेक बच्चन ने एक वीडियो शेयर करके लोगों से कोरोना वायरस महामारी में एहतियात बरतने के लिए कहा है।

अभिषेक बच्चन ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- मास्क पहनें, सुरक्षित रहें और इस वायरस को हल्के में ना लें। वीडियो में अभिषेक कहते हैं जब भी बाहर जाएं या किसी से मिलें तो हमेशा अपना मास्क पहने रहें।

आपको बता दें अभिषेक बच्चन 11 जुलाई को कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके इस बात की जानकारी दी थी। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अभिषेक की पत्नी ऐश्वर्या और बेटी आराध्या को भी पॉजिटिव पाए जाने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन कुछ दिनों के बाद छुट्टी दे दी गई थी। अभिषेक बच्चन लगभग एक महीने तक अस्पताल में भर्ती रहे थे।

अभिषेक बच्चन का कहना है कि उन्हें काम को घर ले जाना पसंद नहीं है। उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि एक कलाकार के तौर पर आप शूट खत्म होते ही धीरे-धीरे प्रोजेक्ट से डिस्कनेक्ट हो जाते हैं। आंशिक रूप से ऐसा इसलिए होता है, क्योंकि आपके पास समय कम होता है। आप अगली परियोजना में प्रवेश कर जाते हैं। कम से कम मेरे लिए मैं अपने काम को घर नहीं ले जाने की कोशिश करता हूं। कुछ बच जाते हैं, लेकिन ज्यादा नहीं।"

अभिषेक को आखिरी बार 'ब्रीद: इनटू द शैडोज' में देखा गया था, जो कि जुलाई में एमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी। उनकी आगामी फिल्म प्रोजेक्ट 'द बिग बुल' और 'लूडो' है। ये ओटीटी प्लेटफॉर्मों पर रिलीज होने के लिए तैयार हैं।

Latest Bollywood News