A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अभिषेक बच्चन और चित्रांगदा ने कोलकाता में शुरू की 'बॉब बिस्वास' की शूटिंग

अभिषेक बच्चन और चित्रांगदा ने कोलकाता में शुरू की 'बॉब बिस्वास' की शूटिंग

अभिषेक ने फिल्म के पहले शेड्यूल को खत्म करने के नौ महीने बाद 'बॉब बिस्वास' की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। 

<p>अभिषेक बच्चन और...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM-ABHISHEK BACHCHAN, CHITRANGADA अभिषेक बच्चन और चित्रांगदा सिंह

कोलकाता: अभिषेक बच्चन इस साल अपनी वेब सीरीज 'ब्रीद: इन टू द शैडोज़' के साथ ओटीटी पर डेब्यू किया और अब वो बिग बुल और अपनी कबड्डी टीम जयपुर पिंक पैंथर्स पर बनी संस ऑफ द सॉइल की एक अनूठी स्पोर्ट्स डॉक्यूमेंट सीरीज़ के साथ एक अलग अंदाज़ में दिखाई देंगे।

अभिषेक ने फिल्म के पहले शेड्यूल को खत्म करने के नौ महीने बाद 'बॉब बिस्वास' की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। अभिनेता कोलकाता के लिए रवाना हो गए है और फ्लाइट से एक तस्वीर पोस्ट की है।

अभिषेक ने आज से कोलकाता में शूटिंग फिर से शुरू कर दी है और 9 दिसंबर तक बॉब बिस्वास के साथ एक्शन में रहेंगे। फिल्म और उनका किरदार, बॉब बिस्वास के चरित्र का स्पिन ऑफ है जिसे विद्या बालन अभिनीत सुपरहिट फिल्म कहानी में सस्वता चटर्जी द्वारा निभाया गया था। वही, अभिषेक की बॉब बिस्वास में चित्रांगदा सिंह एक महत्वपूर्ण भूमिका में नज़र आएंगी।

अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह ने भी बॉब बिस्वास की शूटिंग शुरू कर दी है। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खबर की घोषणा करते हुए कहा कि वह काम पर वापस आकर खुश महसूस कर रही हैं।

उन्होंने एक तस्वीर भी शेयर की, जिसमें वह शीशे के सामने बैठकर शूटिंग के लिए मेकअप करवाते हुए दिखाई दे रही हैं। उन्होंने शेयर तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा, " ऑन सेट.फेस पेंट ऑन। "

यह फिल्म गौरी खान, सुजॉय घोष और गौरव वर्मा द्वारा निर्देशित है, जिसके साथ दीया घोष निर्देशन कि दुनियां में अपना डेब्यू कर रही हैं और सुजॉय घोष द्वारा लिखित है।

Latest Bollywood News