A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अभिषेक बच्चन के इस ट्वीट पर कंफ्यूज हो गए यूजर, पूछने लगे- कोविड की वैक्सीन आ गई है क्या !

अभिषेक बच्चन के इस ट्वीट पर कंफ्यूज हो गए यूजर, पूछने लगे- कोविड की वैक्सीन आ गई है क्या !

अभिषेक बच्चन 'ब्रीद: इन द शैडोज़' वेब सीरीज से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रहे हैं।

अभिषेक बच्चन का अनाउंसमेंट ट्वीट हुआ वायरल- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @BACHCHAN अभिषेक बच्चन का अनाउंसमेंट ट्वीट हुआ वायरल

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन फिल्मों के बाद अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रहे हैं। उनकी साइकोलॉजिकल क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज 'ब्रीद: इन द शैडोज़' का नया सीजन अमेजन प्राइम वीडियो पर 10 जुलाई 2020 को रिलीज किया जाएगा। अपने इस नए प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट करने के लिए अभिषेक ने भी सोशल मीडिया का सहारा लिया, लेकिन उनके ट्वीट से यूजर कंफ्यूज हो गए। कोई पूछने लगा कि आराध्या का भाई आ रहा है क्या? तो किसी ने लिखा कि कोविड की वैक्सीन मिल गई है! आइये आपको बताते हैं कि ये पूरा क्या मजारा है। 

दरअसल, अभिषेक बच्चन ने 'ब्रीद: इन द शैडोज़' की घोषणा करने से पहले एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा- 'अनाउंसमेंट होने वाली है.. जुड़े रहिए।' इसी ट्वीट के बाद यूजर्स कंफ्यूज हो गए और अभिषेक से कई सवाल पूछने लगे। 

अभिषेक बच्चन के इस ट्वीट के बाद एक यूजर ने लिखा, 'आराध्या का भाई?'

एक यूजर ने लिखा कि क्या आपको कोविड 19 की वैक्सीन मिल गई है?

कई यूजर्स ने ब्रीद 2 के लिए भी कयास लगाए।

यह सीरीज़ अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और मयंक शर्मा द्वारा निर्देशित है। शो को भवानी अय्यर, विक्रम तुली, अरशद सैयद और मयंक शर्मा ने चतुराई से लिखा है। पिछले सीजन में आर माधवन लीड रोल में थे। यह सीरीज खूब पसंद की गई थी।

इस मूल सीरीज में दक्षिण भारत के प्रमुख कलाकारों में से एक, निथ्या मेनन अपना डिजिटल डेब्यू कर रहीं है। सैयामी खेर भी एक प्रमुख किरदार के साथ कलाकारों की इस टोली में शामिल हो गईं हैं। यह बहुप्रतीक्षित अमेज़न ओरिजिनल सीरीज़ दुनिया भर के 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में विशेष रूप से अमेज़न प्राइम वीडियो पर लॉन्च होगी।

Latest Bollywood News