A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अभिषेक बच्चन काम को घर ले जाने में नहीं रखते हैं यकीन

अभिषेक बच्चन काम को घर ले जाने में नहीं रखते हैं यकीन

अभिषेक को आखिरी बार 'ब्रीद: इनटू द शैडोज' में देखा गया था, जो कि जुलाई में एमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी। उनकी

अभिषेक बच्चन- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/BACHCHAN अभिषेक बच्चन

नई दिल्ली: अभिनेता अभिषेक बच्चन का कहना है कि उन्हें काम को घर ले जाना पसंद नहीं है। उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि एक कलाकार के तौर पर आप शूट खत्म होते ही धीरे-धीरे प्रोजेक्ट से डिस्कनेक्ट हो जाते हैं। आंशिक रूप से ऐसा इसलिए होता है, क्योंकि आपके पास समय कम होता है। आप अगली परियोजना में प्रवेश कर जाते हैं। कम से कम मेरे लिए मैं अपने काम को घर नहीं ले जाने की कोशिश करता हूं। कुछ बच जाते हैं, लेकिन ज्यादा नहीं।"

एक कलाकार के तौर पर उनके द्वारा निभाए गए किरदारों ने उन्हें खुद को विकसित करने में किस तरह मदद की है, इस पर अभिषेक ने कहा, "आप प्रत्येक किरदार से सीखते हैं जिसे आप निभाते हैं। मेरी पहली फिल्म के बाद से हमेशा कुछ न कुछ ऐसा होता है जिसे मैंने सीखा है या प्रत्येक भूमिका से आत्मसात किया है। यह सबसे सुखद है। कई बार जब जीवन में किसी विशेष परिस्थिति से सामना होता है, तो मुझे लगता है, 'वह किरदार ऐसे में क्या प्रतिक्रिया देता या काम करता'।"

अभिषेक को आखिरी बार 'ब्रीद: इनटू द शैडोज' में देखा गया था, जो कि जुलाई में एमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी। उनकी आगामी फिल्म प्रोजेक्ट 'द बिग बुल' और 'लूडो' है। ये ओटीटी प्लेटफॉर्मों पर रिलीज होने के लिए तैयार हैं।

Latest Bollywood News