A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अभिषेक बच्चन ने 'गुरु' को बताया करियर की क्रिएटिव फिल्म, ऐश्वर्या के साथ चौथी बार किया था काम

अभिषेक बच्चन ने 'गुरु' को बताया करियर की क्रिएटिव फिल्म, ऐश्वर्या के साथ चौथी बार किया था काम

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन को बॉलीवुड में 20 साल पूरे होने वाले हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी फिल्मों से जुड़ा एक पोस्ट शेयर किया है।

abhishek bachchan and aishwarya- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/BACHCHAN अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन

अभिषेक बच्चन को जल्द ही बॉलीवुड में 20 साल पूरे होने जा रहे हैं। वह इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने इन 20 सालों के करियर से जुड़ी बातें और किस्से शेयर करते रहते हैं। अभिषेक ने आज पोस्ट शेयर करते 2007 में रिलीज हुई अपनी फिल्मों के बारे में  बताया है। साथ ही उन्होंने बताया है कि उनके करियर की क्रिएटिव फिल्म कौन सी थी।

अभिषेक ने लिखा- साल 2007। यह साल मेरे लिए प्रोफेशनली और पर्सनली लैंडमार्क रहा। गुरु के लिए मैं मणि के साथ दूसरी बार आया। ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ चौथी बार और मिथुन दा, विद्या बालन और माधवन के साथ पहला बार काम किया। गुरु मेरे करियर की सबसे क्रिएटिव फिल्म थी। वह फिल्म जिसके लिए हम सभी ने बहुत मेहनत की थी और इसे बनाने में बहुत मजा किया था। शानदार म्यूजिक ए आर रहमान। शानदार टैलेंट और कास्ट की डेडिकेशन ने मेरे काम को और आसान बना दिया।  अपूर्व लखिया ने मुंबई से आया मेरे दोस्त के बाद बताया कि चाहे कुछ भी हो वो मुझे अपनी हर फिल्म में लेगें। वह अपने वादे पर टिके रहे शूटआउट एंड लोखंडवाला । करियर का फैसला लेना बहुत जरुरी है और आपको बहुत  ध्यान से सोचकर फैसला लेना चाहिए। लेकिन मुझे लगता है कुछ फिल्में मस्ती और दोस्तों के लिए करनी चाहिए। और अप्पू मेरे खास दोस्तों में से एक है।

अभिषेक के आगे लिखा- मेरी अमिताभ बच्चन के साथ चौथी, लारा दत्ता और प्रीति जिंटा के साथ दूसरी और मेरे दोस्त बॉबी देओल के साथ पहली फिल्म थी झूम बराबर झूम।  बॉबी और मुझे अपने पिता को उनके लेजेंड्री गाने ये दोस्ती पर टिब्यूट देने का मौका मिला।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिषेक जल्द ही वेब सीरीज ब्रीद में नजर आने वाले हैं। इसके बाद वह द बुल में नजर आएंगे।

Latest Bollywood News