A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अभिषेक बच्चन को फिल्म 'गुरु' के गाने 'तेरे बिन' के शूट का मजेदार किस्सा आया याद, फोटो शेयर कर बताया सबको

अभिषेक बच्चन को फिल्म 'गुरु' के गाने 'तेरे बिन' के शूट का मजेदार किस्सा आया याद, फोटो शेयर कर बताया सबको

अभिषेक बच्चन की फिल्म गुरु 2006 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अभिषेक के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन अहम भूमिका निभाती नजर आई थीं।

abhishek bachchan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अभिषेक बच्चन

लॉकडाउन के चलते बॉलीवुड सेलिब्रिटीज घर पर ही समय बिता रहे हैं। घर पर रहने की वजह सेलिब्रिटीज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह नई एक्टिविटी के साथ पुरानी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। अभिषेक बच्चन को भी अपनी फिल्म गुरु का एक किस्सा याद आ गया है। उन्होंने गुरु के गाने तेरे बिन के शूट का एक मजेदार किस्सा सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

अभिषेक बच्चन ने एक फोटो शेयर की है जिसमें वह अपने गुरु के किरदार में नजर आ रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- 2006 अक्टूबर मदुरई में गुरु के सेट पर। मणि ने यह फैसला लिया था कि गाने तेरे बिन की शूटिंग हमारे फोटोशूट के बाद करेंगे।  अगर आप गाने में मेरे बालों को गौर से देखेंगे तो यह लंबे हैं। मुझे फिल्म झूम बराबर झूम के लिए बाल बढ़ाने थे।

उन्होंने आगे लिखा- गाने का शूट झूम बराबर झूम के शूट के बीच में होना था। जेबीजे के डायरेक्टर मणि रत्नम को कभी ना नहीं कह सकते थे क्योंकि वह उन्हे असिस्ट कर चुके हैं और उन्हें अपने परिवार की तरह मानते हैं। मैंने शेव कर ली थी लेकिन मैं बाल नहीं काट सकता था। वह लोग मेरे बालों में पिन लगाते थे ताकि शूट में यह छोटे लगें ताकि  गुरुकांत देसाई के लुक से मैच हो सके।  यह फोटो तब ली गई है जब गुरु अपना फेमस डायलॉग जब लोग तुम्हारे ख़िलाफ़ बोलने लगे, समझ लो तरक़्क़ी कर रहे हो बोलता है। मणि ने आखिरी समय पर इस सीन को फिल्म में शामिल करने का फैसला लिया था। तो हमने रात को गाने की शूटिंग की कुछ घंटे सोए थे और फिर दिन के समय इस सीन को शूट किया जिस होटल में हम रुके थे।

इस शूट की मजेदार बात यह थी कि इस फोटो में मेरा दोस्त गौरव बाबू भी है। मैं उसे शूटिंग के टाइम मिलने के लिए अक्सर बुलाता था और ऐश्वर्या भी चेन्नई में शूट कर रही थी।  जैसे ही हम शूट शुरू करने लगे तब मणि ने यह सीन मिनिस्टर के कंधे पर शूट करने के लिए कहा। हमारे पास उस समय कोई एक्टर नहीं था तो बाबू को उस शॉट में लिया गया और मिनिस्टर बनाया गया। मुझे नहीं लगता वो मुझे इसके लिए कभी माफ करेगा और उसके बाद से उसने मेरे शूट पर आना बंद कर दिया।

Latest Bollywood News