A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अभिषेक बच्चन ने बचपन के दोस्त फरहान अख्तर के साथ 'गेम' में किया था काम, याद किए पुराने दिन

अभिषेक बच्चन ने बचपन के दोस्त फरहान अख्तर के साथ 'गेम' में किया था काम, याद किए पुराने दिन

अभिषेक बच्चन ने अपने बचपन के दोस्त फरहान अख्तर के साथ काम फिल्म गेम में काम करने का अनुभव शेयर किया है।

abhishek bachchan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/BACHCHAN अभिषेक बच्चन

अभिषेक बच्चन को जल्द ही बॉलीवुड में 20 साल पूरे होने वाले हैं। वह सोशल मीडिया पर हाल साल रिलीज हुई अपनी फिल्मों के बारे में बताते हैं और कुछ मजेदार किस्से भी शेयर करते हैं। आज अभिषेक ने 2011 में अपनी रिलीज हुई दो फिल्में गेम और दम मारो दम के बारे में बताया है। गेम में अभिषेक ने अपने बचपन के दोस्त फरहान अख्तर के साथ काम किया था। उन्होंने अपनी दोस्ती और फरहान के साथ काम करने के अनुभव के बारे में बताया।

अभिषेक ने लिखा- साल 2011, गेम और दम मारो दम। गेम एक कूल फिल्म थी। एक जॉनर जो मैं हमेशा से करना चाहता था। इस फिल्म ने मुझे शानदार एक्टर्स, बेहतरीन क्रू के साथ काम करने का मौका दिया। इस अभिनय डिओ ने डायरेक्टर  और मेरे अच्छे दोस्तों रितेश सिद्धवानी और फरहान अख्तर ने प्रोड्यूस किया था।

अभिषेक बच्चन ने 'गुरु' को बताया करियर की क्रिएटिव फिल्म, ऐश्वर्या के साथ चौथी बार किया था काम

अभिषेक ने फरहान अख्तर के साथ काम करने के बारे में कहा- फरहान ने डायलॉग्स भी लिखे थे। मैंने कभी इतने सालों के सपनों में भी नहीं सोचा था कि दो बच्चे दो एक-दूसरे की बर्थडे पार्टी में डांस काम्प्टिशन में हिस्सा लेते थे वह एक साथ फिल्म में काम करेंगे। जिसे फरहान ने प्रोड्यूस किया और उसके डायलॉग्स लिखे। जो हमारे पिता ने सफलतापूर्वक किया। एक शानदार कास्ट टैलेंट और मस्ती से भरी हुई। फिल्म में बमन ईरानी, कंगना रनौत, अनुपम खेर, जिम्मी शेरगिल, गौहर खान, शहाना गोस्वामी नजर आए थे। इन लोगों के साथ शूटिंग करने में बहुत मजा आया। खासकर ग्रीस और टर्की में।

ऐसा था अभिषेक बच्चन का मां जया के साथ काम करने का पहला अनुभव

अभिषेक ने इसके बाद 2011 में रिलीज हुई अपनी दूसरी फिल्म दम मारो दम के बारे में बात की। उन्होंने लिखा- दम मारो दम मेरी रोहन सिप्पी के साथ तीसरी फिल्म थी। इस फिल्म का जॉनर पिछली दो फिल्मों से बिल्कुल अलग था। हमने पूरी फिल्म की शूटिंग गोवा में की थी। फिल्म में बिपाशा बासु, राणा डग्गुबाती, प्रतीक बब्बर नजर आए थे और दीपिका पादुकोण, विद्या बालन का गेस्ट अपीरियंस था। 

अभिषेक ने आखिरी में बताया कि बहुत से लोगों को नहीं पता है कि बिपाशा पहली एक्टर थीं जिनके साथ मैंने मूवी कैमरा पहली बार फेस किया था। हम दोनों ने जेपी साहब की कमालिस्तान के लिए 1998 में साथ में स्क्रीन टेस्ट किया था। यह किसी और फिल्म के लिए था। हम दोनों तभी से अच्छे दोस्त हैं।

अभिषेक बच्चन को इस वजह से पिता अमिताभ की फिल्म 'पुकार' के सेट से भेज दिया गया था वापिस

वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिषेक बच्चन जल्द ही डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कदम रखने जा रहे हैं। वह जल्द ही वेब सीरीज ब्रीद: इनटू द शैडोज में नजर आएंगे।  इसके अलावा अभिषेक बॉब बिस्वास और बिग बुल में नजर आने वाले हैं।

Latest Bollywood News