A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Video: जब अभिषेक के सामने फैन ने ऐश्वर्या को कर दिया था प्रपोज, ऐसा था एक्टर का रिएक्शन

Video: जब अभिषेक के सामने फैन ने ऐश्वर्या को कर दिया था प्रपोज, ऐसा था एक्टर का रिएक्शन

ये वीडियो कान फिल्म फेस्टिवल का बताया जा रहा है। ऐश्वर्या अपने पति अभिषेक के साथ रेड कार्पेट पर नज़र आई थीं। दोनों फोटोग्राफर्स को पोज दे रहे थे। इसी दौरान...

abhishek bachchan respond to fan who propose aishwarya rai for marriage watch - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: BACHCHAN Video: जब अभिषेक के सामने एक फैन ने ऐश्वर्या को कर दिया था प्रपोज, ऐसा था एक्टर का रिएक्शन

बॉलीवुड कपल अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की जोड़ी बेहद मशहूर है। ऐश्वर्या अपनी खूबसूरती से करोड़ों दिलों पर राज करती हैं। उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। दोनों का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो इनकी शादी के बाद का है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक फैन अभिषेक के सामने जब ऐश्वर्या को प्रपोज करते हैं तो उनका कैसा रिएक्शन होता है। 

ये वीडियो कान फिल्म फेस्टिवल का बताया जा रहा है। ऐश्वर्या अपने पति अभिषेक के साथ रेड कार्पेट पर नज़र आई थीं। दोनों फोटोग्राफर्स को पोज दे रहे थे। इसी दौरान अभिषेक की नज़र एक फैन पर पड़ती है, जिसने हाथ में एक बोर्ड पकड़ा हुआ था और उस पर लिखा था- 'मैरी मी'। इस पर ऐश्वर्या मुस्कुराने लगती हैं, लेकिन अभिषेक फैन से कहते हैं- 'नहीं भाई, इन्होंने मुझसे शादी कर ली है। सॉरी।' इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। 

कोरोना के इस मुश्किल माहौल में अभिषेक बच्चन खुशियां फैलाने के लिए कर रहे हैं ये काम

गौरतलब है कि अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी साल 2007 में हुई थी। उनकी मुलाकात 1999 में 'ढाई अक्षर प्रेम के' के सेट पर हुई थी। इसके बाद दोनों 'धूम 2, 'उमराव जान' और 'गुरु' जैसी मूवीज में नज़र आए। 

अभिषेक और ऐश्वर्या ने पिछले महीने शादी की सालगिरह मनाई। ऐश्वर्या ने अपनी शादी की सालगिरह के जश्न का एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया था। ऐश्वर्या और अभिषेक ने 20 अप्रैल को अपनी 14 वीं शादी की सालगिरह मनाई। दोनों की शादी 20 अप्रैल, 2007 को मुंबई में अभिषेक के निवास स्थान प्रतीक्षा में हुई थी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिषेक की फिल्म 'द बिग बुल' डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है। ये साल 1992 में सुरक्षा में हुई एक बड़ी धांधली की सच्ची घटना पर आधारित है। कहा गया कि यह शेयर ब्रोकर हर्षद मेहता की जिंदगी से प्रेरित है।

 

Latest Bollywood News