A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अभिषेक बच्चन की फिल्म 'द बिग बुल' की शूटिंग जुलाई में फिर हो सकती है शुरू

अभिषेक बच्चन की फिल्म 'द बिग बुल' की शूटिंग जुलाई में फिर हो सकती है शुरू

अभिषेक बच्चन-स्टारर 'द बिग बुल' के निर्माताओं ने अगले महीने शूटिंग फिर से शुरू करने की योजना है।

abhishek bachchan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/@BACHCHAN अभिषेक बच्चन की फिल्म 'द बिग बुल' की शूटिंग जुलाई में फिर हो सकती है शुरू  

मुंबई: महाराष्ट्र सरकार ने रविवार को तत्काल प्रभाव से फिल्मों, टेली सीरियल, विज्ञापनों, ओटीटी आदि के लिए शूटिंग फिर से शुरू करने की अनुमति दे दी। ऐसे में अभिषेक बच्चन-स्टारर 'द बिग बुल' के निर्माताओं ने अगले महीने शूटिंग फिर से शुरू करने की योजना बनाई है। फिल्म के एक प्रोड्यूसर आनंद पंडित ने आईएएनएस से कहा, "हम जुलाई के बारे में सोच रहे हैं, क्योंकि बहुत काम करने की जरूरत है। सभी सावधानियों और व्यवस्थाओं को ध्यान में रखने की जरूरत है, साथ ही अभिनेताओं की तारीखें भी आवश्यक हैं।"

पिछले साल टीम ने दिल्ली में एक प्रमुख शेड्यूल की शूटिंग की थी। यह पूछे जाने पर कि क्या अधिक आउटस्टेशन शूट बाकी हैं, उन्होंने कहा, "कोई आउटस्टेशन शूट बाकी नहीं है, इसलिए हमें किसी भी आउटस्टेशन शूट को रद्द नहीं करना पड़ा। हमें आखिरी काम को खत्म करना होगा जिसे हम राज्य (महाराष्ट्र) के भीतर करने की योजना बना रहे थे।"

मीडिया और मनोरंजन उद्योग को फिर से शुरू करने के लिए महाराष्ट्र राज्य सरकार द्वारा हाल ही में दिशानिर्देश जारी किया गया है।

Latest Bollywood News