A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ऐसा था अभिषेक बच्चन का मां जया के साथ काम करने का पहला अनुभव

ऐसा था अभिषेक बच्चन का मां जया के साथ काम करने का पहला अनुभव

अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके बताया है कि मां जया बच्चन के साथ उनका पहली बार काम करने का कैसा अनुभव था।

abhishek bachchan and jaya bachchan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/BACHCHAN अभिषेक बच्चन और जया बच्चन

अभिषेक बच्चन को बॉलीवुड में 20 साल पूरे होने वाले हैं। वह सोशल मीडिया पर अपने करियर से जुड़ कई चीजें शेयर करते रहते हैं। बीते दिन अभिषेक ने बताया था कि कैसे उन्हें और गोल्डी बहल को फिल्म पुकार के सेट से बाहर निकाल दिया था। आज अभिषेक ने मां जया के साथ पहली बार काम करने का अनुभव शेयर किया है। अभिषेक ने मां जया की 2002 में आई बंगाली फिल्म में कैमियो किया था।

अभिषेक ने अपनी 2002 में रिलीज हुई फिल्मों के बारे में बताते हुए लिखा- 2002, कई लोगों के लिए पहला साल। लेकिन सबसे ऊपर मेरी मां की फिल्म देश का हिस्सा बनना। देश एक बंगाली फिल्म थी, मां उसमें एक्टिंग कर रही थीं और राजा सेन ने उसे डायरेक्ट किया था। मैं कोलकाता में फंक्शन के लिए गया हुआ था। उन्होंने मुझे फोन किया और मिलने के लिए बुलाया। वह सिलिगुड़ी के पास कहीं शूटिंग कर रही थीं। मैं गया। और उनके ऑनस्क्रीन बेटे का कैमियो करके वापिस आया।

अभिषेक ने  फिल्म ओम जय जगदीश से जुड़ी यादें भी साझा की। यह भी 2002 में रिलीज हुई थी। यह अनुपम खेर की बतौर डायरेक्टर पहली फिल्म थी। अनुपम अंकल ने मुझे एक्टिंग में बहुत मदद की। 2002 में अभिषेक बच्चन की तीन फिल्में 'हां मैने प्यार किया', 'देश' और 'ओम जय जगदीश' रिलीज हुई थी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिषेक जल्द ही द बिग बुल, बॉब बिस्वास और लूडो में नजर आने वाले हैं। आज ही उन्होंने अपनी आने वाली वेब सीरीज ब्रीद: इन द शैडोज़' का पोस्टर शेयर किया है। वह इस वेब सीरीज से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कदम रखने जा रहे हैं।

Latest Bollywood News