A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अभिषेक और श्वेता बच्चन ने मां जया को किया बर्थडे विश, लॉकडाउन की वजह से दिल्ली से नहीं आ पाई मुंबई

अभिषेक और श्वेता बच्चन ने मां जया को किया बर्थडे विश, लॉकडाउन की वजह से दिल्ली से नहीं आ पाई मुंबई

जया बच्चन आज अपना 74वां जन्मदिन मना रही हैं। वह अपने जन्मदिन की पर लॉकडाउन की वजह से दिल्ली में हैं।

jaya bachchan birthday post- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM जया बच्चन बर्थडे पोस्ट

दिग्गज अभिनेत्री और सांसद जया बच्चन आज अपना 72वां जन्मदिन मना रही हैं। जया बच्चन लॉकडाउन की वजह से दिल्ली में ही हैं। वह अपने परिवार के साथ इस मुंबई में समय नहीं बिता पा रही हैं। जया बच्चन के बर्थडे पर उनके दोनों बच्चे उन्हें याद कर रहे हैं। अभिषेक और श्वेता दोनों ने ही सोशल मीडिया पर मां को याद करते हुए पोस्ट शेयर किया है।

अभिषेक बच्चन ने मां की फोटो शेयर करते हुए लिखा-हर बच्चा आपको अपना फेवरेट शब्द मां बताएगा। हैप्पी बर्थडे मां। लॉकडाउन की वजह से आप दिल्ली में हो और हम मुंबई में हैं। आपको याद करके दिल भर आता है। आई लव यू।

वहीं श्वेता बच्चन ने मां के साथ एक पुरानी फोटो शेयर की। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा-मैं आपका दिल अपने साथ रखती हूं। मैं इसके बिना कुछ नहीं हूं। हैप्पी बर्थडे मां।

अभिषेक और श्वेता के पोस्ट पर कई सेलिब्रिटीज ने उन्हें बर्थडे विश किया है।

ईशा देओल ने भी जया बच्चन को बर्थडे विश किया है। उन्होंने जया बच्चन के साथ फोटो शेयर की है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिषेक बच्चन जल्द ही अनुराग बासु की फिल्म लूडो में राजकुमार राव, आदित्य रॉ कपूर और सान्या मल्होत्रा के साथ नजर आने वाले हैं। वह आखिरी बार अनुराग कश्यप की फिल्म मनमर्जियां में विक्की कौशल और तापसी पन्नू के साथ नजर आए थे।

Latest Bollywood News