A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अभिषेक बच्चन भी हुए कोरोना वायरस से संक्रमित,अस्पताल में भर्ती

अभिषेक बच्चन भी हुए कोरोना वायरस से संक्रमित,अस्पताल में भर्ती

अमिताभ बच्चन के बाद अभिषेक बच्चन हुए कोरोना वायरस से संक्रमित। सोशल मीडिया पर दी जानकारी।

abhishek bachchan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अभिषेक बच्चन

अमिताभ बच्चन के बाद उनके बेटे अभिषेक बच्चन भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। अभिषेक बच्चन ने ट्वीट करके अपने कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी दी है। अभिषेक ने लिखा हम पिता-पुत्र दोनों ही इस वायरस से संक्रमित हो गए हैं। अभिषेक बच्चन भी हॉस्पिटल में एडमिट हैं। अभिषेक की पत्नी ऐश्वर्या राय की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

अभिषेक बच्चन ने ट्वीट किया-आज मैं और मेरे पिता दोनों ही कोरोना पॉजटिव पाए गए। हम दोनों को ही हल्के लक्षण के चलते अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। हमने सभी अधिकारियों को सूचित कर दिया है। हमारे परिवार और कर्मचारियों के टेस्ट हुए हैं। मैं सभी से अनुरोध करता हूं कि वे शांत रहें और घबराएं नहीं। धन्यवाद।'

अभिषेक बच्चन से पहले अमिताभ बच्चन ने अपने कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी दी थी। उन्होंने ट्वीट किया- मैं कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया हूं। अस्पताल में भर्ती हूं। अस्पताल से अधिकारियों को जानकारी दे दी है। परिवार के सदस्य और स्टाफ का टेस्ट हुआ है परिणाम आना अभी बाकि है। पिछले 10 दिनों में जो लोग भी मेरे आस-पास आए हैं कृपया अपना टेस्ट करवा लें।

सूत्रों के मुताबिक बीएमसी प्रतीक्षा और जलसा को सील करेगी और सैनिटाइजेशन किया जाएगा। आसपास के बंगलों पर भी छिड़काव किया जाएगा। अमिताभ बच्चन का घर बीएमसी के के वॉर्ड में आता है। यहां अब तक 5300 कोरोना पॉजिटिव केस पाए गए हैं इस वॉर्ड में 1445 एक्टिव केस हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिषेक बच्चन ने हाल ही में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया है। उनकी वेब सीरीज ब्रीद: इनटू द शैडोज 10 जुलाई को रिलीज हुई है। सीरीज को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसके बाद वह 'बिग बुल', 'बॉब बिस्वास' में नजर आने वाले हैं।

Latest Bollywood News