A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Watch: लॉकडाउन के दौरान देश की सेवा में जुटे कर्मियों को अभिषेक बच्चन ने यूं कहा धन्यवाद

Watch: लॉकडाउन के दौरान देश की सेवा में जुटे कर्मियों को अभिषेक बच्चन ने यूं कहा धन्यवाद

इस वीडियो में उन लोगों की तस्वीरें बनाकर दिखाई गई है, जो समाज के प्रति अपनी जिम्मेदारी का पालन उस वक्त भी रहे हैं, जब पूरी दुनिया इस महामारी से जूझ रही है।

abhishek bachchan- India TV Hindi फोटो क्रेडिट: अभिषेक बच्चन इंस्टाग्राम अकाउंट

मुंबई: कोरोना वायरस देश में तेजी से पैर पसार रहा है। इस घातक महामारी से पीड़ित मरीजों का आंकड़ा 2500 के पार पहुंच गया है, जबकि मृतकों की संख्या 65 से ज्यादा है। इस संकट की स्थिति में भी डॉक्टर्स, पुलिस, सफाई कर्मचारी और मीडिया कर्मी सहित कई क्षेत्र के लोग डटकर काम कर रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन ने एक वीडियो के जरिए लॉकडाउन में भी देश की सेवा में जुटे इन कर्मियों का शुक्रिया अदा किया है।

इस वीडियो में उन लोगों की तस्वीरें बनाकर दिखाई जाती है, जो समाज के प्रति अपनी जिम्मेदारी का पालन उस वक्त भी रहे हैं, जब पूरी दुनिया इस महामारी से जूझ रही है। वीडियो में ऐसे लोगों को धन्यवाद दिया गया है। इनमें स्वास्थ्य कर्मी, फामेर्सी वर्कर, डिलीवरी करने वाले लोग, पत्रकार, सफाई कर्मी, बैक कर्मचारी सहित और भी कई शामिल हैं।

वीडियो में जब ऐसे लोगों के चित्र को उकेरा जाता है, तब इसकी पृष्ठभूमि में 'केसरी' फिल्म का गाना 'तेरी मिट्टी' बज रहा होता है।

'ऐ मेरी जमीं अफसोस नहीं/जो तेरे लिए सौ दर्द सहे/महफूज रहे तेरी आन सदा/चाहे जान मेरी ये रहे न रहे..' - ये इसी गाने की एक पंक्ति है, जिसमें यह साफतौर पर जाहिर होता है कि इस मुश्किल परिस्थिति में भी किस तरह से आवश्यक सेवा में लगे कर्मी देश के प्रति अपनी जिम्मेदारी का पालन पूरी आस्था से कर रहे हैं।

इस वीडियो को पहले फिल्मकार गोल्डी बहल ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया था और अब इसे अभिषेक ने पोस्ट किया है।

बता दें कि देश में कोरोना वायरस तेजी से अपने पैर पसार रहा है। इसे फैलने से रोकने के लिए पीएम मोदी ने 21 दिनों का लॉकडाउन घोषित किया है। ऐसे में सभी लोग घर में बंद हैं।

(IANS इनपुट के साथ)

Latest Bollywood News