A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड हालात सुधरने के बाद बेटी आराध्या और पत्नी ऐश्वर्या के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जाना चाहते हैं अभिषेक बच्चन

हालात सुधरने के बाद बेटी आराध्या और पत्नी ऐश्वर्या के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जाना चाहते हैं अभिषेक बच्चन

 अभिनेता ने खुलासा किया कि जब चीजें सामान्य हो जाती हैं तो वह अपने परिवार के साथ बाहर समय बिताने का प्लान बनाने वाले हैं। वह ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जाना चाहते हैं।

abhishek bachchan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ABHISHEK BACHCHAN  लॉन्ग ड्राइव पर जाना चाहते हैं अभिषेक बच्चन

हम सभी की तरह बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन भी कोरोना वायरस महामारी के खत्म होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वह महामारी के बाद सड़क पर उतरने की उम्मीद कर रहे है। हाल ही में चेन्नईयिन एफसी के साथ आयोजित एक लाइव सेशन के दौरान, अभिनेता ने खुलासा किया कि जब चीजें सामान्य हो जाती हैं तो वह अपने परिवार के साथ बाहर समय बिताने का प्लान बनाने वाले हैं। वह ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जाना चाहते हैं।

अभिषेक ने अपने फैंस के साथ बातचीत की और खुलासा किया, "हम हमेशा लॉन्ग ड्राइव पर जाना पसंद करते हैं और मुझे उम्मीद है कि चीजों में सुधार होने पर मैं इसे करने में सक्षम हो जाऊंगा। मैं अपनी बेटी और पत्नी को एक अच्छी लंबी ड्राइव पर जाना पसंद करूंगा," उन्होंने कहा। अभिषेक ने अपनी पिछली आउटिंग की कई यादें भी याद कीं।

पिछले साल, अभिषेक, ऐश्वर्या, आराध्या और उनके पिता अमिताभ बच्चन सभी को कोविड -19 का संक्रमण हो गया था। अपने पिता के साथ वायरस से जूझने के बारे में बोलते हुए, अभिषेक ने कहा था कि उनके पिता एक इस वक्त में एक अच्छे साथी थे। जहां ऐश्वर्या और आराध्या को एक हफ्ते में अस्पताल से छुट्टी मिल गई, वहीं पिता-पुत्र की जोड़ी को नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया।

अभिषेक फिल्म 'दसवी' में गंगा राम चौधरी की भूमिका निभाते नजर आएंगे, जो 'हिंदी मीडियम', 'अंग्रेजी मीडियम' और 'बाला' जैसी फिल्मों निर्माताओं की अगली पेशकश है। खास बात यह कि यह फिल्म एक सोशल कॉमेडी है, जिसमें निम्रत कौर और यामी गौतम भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। तुषार जलोटा फिल्म के साथ निर्देशन की शुरुआत कर रहे हैं, जिसे रितेश शाह ने लिखा है।

 

Latest Bollywood News