A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'केदारनाथ' के डायरेक्टर अभिषेक ने सुशांत के बारे में बताई ये खास बात

'केदारनाथ' के डायरेक्टर अभिषेक ने सुशांत के बारे में बताई ये खास बात

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों फिल्मकार अभिषेक कपूर के निर्देशन में बनने जा रही फिल्म 'केदारनाथ' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में दोनों दूसरी बार साथ काम करने जा रहे हैं। इस दौरान अभिषेक ने सुशांत को लेकर कुछ अहम बातें...

sushant- India TV Hindi sushant

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के अभिनय से सजी आगामी 'केदारनाथ' को लेकर पिछले काफी वक्त से चर्चा बनी हुई है। अब उनकी इस फिल्म का पहला पोस्टर भी जारी कर दिया गया है। फिल्म की शूटिंग आज से शुरु होने वाली हैं, लेकिन इससे पहले मेकर्स ने फिल्म का पोस्टर जारी कर दर्शकों में फिल्म को लेकर उत्सुकता बढ़ा दी है। हाल ही में फिल्म के निर्देशक अभिषेक कपूर ने सुशांत के बारे में कहा कि अभी वह अपनी डेब्यू फिल्म 'काई पो छे' से भी बेहतर फॉर्म में हैं और नई फिल्म के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। बता दें कि 'काई पो छे' का निर्देशन भी अभिषेक कपूर ने ही किया था और वह सुशांत के साथ दोबारा काम करने को लेकर बहुत उत्सुक हैं।

अभिषेक ने ट्विटर पर सुशांत की एक फोटो पोस्ट कर उसके साथ कैप्शन में लिखा, "फिल्म 'काई पो छे' में इस धाकड़ अभिनेता की खोज की। उनमें काम करने की भूख है और अब वह पहले से भी बेहतर कर रहे हैं। 'केदारनाथ' की शूटिंग 5 सितंबर से शुरू होगी।" सुशांत ने जवाब में लिखा, "मैं आपके साथ एक बार फिर काम करने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकता! जय भोलेनाथ..'केदारनाथ'।" कपूर ने रविवार को फिल्म के स्क्रिप्ट की फोटो भी शेयर की थी और लिखा था कि वह 'केदारनाथ' के सफर के लिए बहुत ही उत्साहित हैं।

उन्होंने ट्वीट किया, "हर फिल्म एक नए अनुभव के साथ एक नई दुनिया की शुरुआत करती है। इस फिल्म को शुरू करने के लिए मैं अब और प्रतिक्षा नहीं कर सकता।" इस फिल्म से सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। यह फिल्म एक प्रेम कहानी पर आधारित है, फिल्म निर्माताओं को 2018 की गर्मियों में फिल्म के रिलीज होने की उम्मीद है। (सेंसर बोर्ड से निकालते ही पहलाज निहलानी में आया बड़ा बदलाव, अब 'जूली 2' से जुड़े)

Latest Bollywood News