A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अभिषेक बच्चन को इस वजह से पिता अमिताभ की फिल्म 'पुकार' के सेट से भेज दिया गया था वापिस

अभिषेक बच्चन को इस वजह से पिता अमिताभ की फिल्म 'पुकार' के सेट से भेज दिया गया था वापिस

अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया पर पिता अमिताभ बच्चन की फिल्म 'पुकार' से जुड़ा एक मजेदार किस्सा शेयर किया है।

abhishek bachchan and amitabh bachchan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन अक्सर सोशल मीडिया पर पुरानी यादें ताजा करते रहते हैं। उन्हें जल्द ही बॉलीवुड में 20 साल पूरे होने वाले हैं। इस बार उन्होंने सोशल मीडिया पर पिता अमिताभ बच्चन की फिल्म पुकार का एक किस्सा शेयर किया है कि क्यों उन्हें सेट से वापिस भेज दिया गया था । 1983  में आई फिल्म पुकार की गोवा में शूटिंग के दौरान का किस्सा अभिषेक ने शेयर किया है।

उन्होंने लिखा- दो बेस्टफ्रेंड बचपन से ही साथ में फोटो बनाना चाहते थे, जब से उन्हें अपने पिता की फिल्म के सेट से प्रोप तोड़ने की वजह से बाहर निकाल दिया गया था। क्योंकि ये 5 साल और 6 साल सेट पर नकली तलवार देखकर काफी एक्साइटिड हो गए थे। वह फिल्म थी पुकार और फिल्म के डायरेक्टर थे गोल्डी बहल के पिता रमेश बहल जिसमें मेरे पिता लीड रोल में थे। गोवा में क्लाइमेक्स शूट के दौरान हमे नकली तलवार देखने का मौका मिला और हम उससे खेलने लग गए। आखिर में वह तलवार टूट गई। जिसके बाद हमे क्रू होटल वापिस भेज दिया गया। 19 साल बाद हमने अपनी पहली फिल्म बनाई।

बस इतना सा ख्वाब है गोल्डी बहल की बतौर डायरेक्टर डेब्यू फिल्म थी। फिल्म में अभिषेक बच्चन के साथ रानी मुखर्जी और सुष्मिता सेन अहम भूमिका निभाती नजर आई थीं। यह फिल्म 2001 में रिलीज हुई थी।

आपको बता दें अभिषेक बच्चन ने जेपी दत्ता की फिल्म रिफ्यूजी से डेब्यू किया था। उसके बाद वह धूम, दोस्ताना, दिल्ली 6 युवा और मनमर्जियां जैसी हिट फिल्म में काम कर चुके हैं। वह जल्द ही द बिग बुल, बॉब बिस्वास और लूडो में नजर आने वाले हैं।

Latest Bollywood News