A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रवि किशन के पिता का निधन, वाराणसी में ली अंतिम सांस

रवि किशन के पिता का निधन, वाराणसी में ली अंतिम सांस

सांसद और भोजपुरी फिल्मों के हिट अभिनेता रवि किशन के पिता श्री श्याम नारायण शुक्ल का देर रात वाराणसी में निधन हो गया। 

ravi kishan with father- India TV Hindi पिता के साथ रवि किशन

गोरखपुर से भाजपा सांसद औऱ अभिनेता रवि किशन के पिता श्याम नारायण शुक्ल का देर रात वाराणसी में निधन हो गया है। वे 90 साल के थे। बताया जा रहा है कि रवि किशन के पिता काफी समय से बीमार चल रहे थे और उन्हें 15 दिन पहले उनकी इच्छा पर ही वाराणसी लाया गया था। दरअसल उन्होंने वाराणसी में देह त्याग करने की अंतिम इच्छा जताई थी जिसके चलते उनका परिवार उन्हें 15 दिन पहले वाराणसी ले आया था। यहां भी उनकी सेहत लगातार गिर रही थी और मंगलवार देर रात उन्होंने अंतिम सांस ली। 

पिता के निधन के बाद रवि किशन समेत पूरा परिवार शोक में है। परिवार की तरफ से बताया गया है कि रवि किशन के पिता श्री श्याम नारायण मूल रूप से जौनपुर के केरकत गांव के निवासी थे। श्री श्याम नारायण शुक्ल शिव भक्त थे। वे भगवान शिव में  पूरा विश्वास रखते थे। पिछले कई माह से बीमार चल रहे श्याम नारायण शुक्ल ने कहा था कि जब उनका अंतिम  समय निकट होगा तो उन्हें वाराणसी ले जाया जाए। वो अंतिम  समय वाराणसी में व्यतीत करना चाहते हैं। परिवार ने इस इच्छा का पूरा ख्याल रखा और पिछले 15 दिन से परिवार के कई लोग उनके साथ वाराणसी में ही थे।

परिवार की तरफ से बताया गया है कि उनका अंतिम संस्कार भी गांव की बजाय वाराणसी में ही होगा क्योंकि श्री श्याम नारायण शुक्ल की यही इच्छा थी। 

Latest Bollywood News