A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बॉलीवुड एक्टर अरुणोदय सिंह के तलाक का मामला पहुंचा हाईकोर्ट, कुत्तों की वजह से हुई थी लड़ाई

बॉलीवुड एक्टर अरुणोदय सिंह के तलाक का मामला पहुंचा हाईकोर्ट, कुत्तों की वजह से हुई थी लड़ाई

बॉलीवुड एक्टर अरुणोदय सिंह के तलाक का मामला हाईकोर्ट में पहुंच गया है। 2016 में कनेडियन लड़की ली एल्टन से शादी के बंधन में बंधे थे।

arunoday singh- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SUFISOUL अरुणोदय सिंह

बॉलीवुड एक्टर अरुणोदय सिंह का विदेशी पत्नी ली एल्टन से तलाक हो गया है। भोपाल में फैमिली कोर्ट से मिले तलाक को ली एल्टन ने मध्यप्रदेश की हाईकोर्ट में चुनौती दी है। हाईकोर्ट ने इस मामले में भोपाल की फैमिली कोर्ट का रिकॉर्ड मांगा है। एकतरफा तलाक के फैसले को चुनौती देने से यह पूरा मामला जुड़ा हुआ है। इस मामले पर अगली सुनवाई 6 अक्टूबर को होगी।

अरुणोदय और ली के बीच विवाद दोनों के डॉगी के बीच लड़ाई से शुरु हुआ था। जिसके बाद यह विवाद इतना बढ़ गया कि तलाक तक मामला पहुंच गया। अरुणोदय और ली एल्टन साल 2016 में शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के तीन साल बाद दोनों के बीच विवाद काफी बढ़ गया जिसके बाद 2019 में अरुणोदय ने आना-जाना बंद कर दिया। जिसके बाद 2019 में ही भोपाल फैमिली कोर्ट में पत्नी ली एल्टन के खिलाफ केस दर्ज कराया गया।

ली एल्टन कनाडा जा चुकी थीं और उन्होंने अरुणोदय के खिलाफ भरण-पोषण और वैवाहिक संबंधों की पुनर्स्थापना का केस मुंबई में दायर कर दिया था।  18 दिसंबर 2019 को ली एल्टन की जानकारी के बगैर भोपाल कुटुंब न्यायालय ने तलाक की एकतरफा डिक्री पारित कर दी।

आपको बता दें, अरुणोदय सिंह कांग्रेस नेता अजय सिंह के बेटे हैं।

Latest Bollywood News