A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दीपिका पादुकोण के साथ लिपलॉक सीन करना चाहता है ये मशहूर अभिनेता

दीपिका पादुकोण के साथ लिपलॉक सीन करना चाहता है ये मशहूर अभिनेता

दीपिका पादुकोण ने अपने शानदार अभिनय से तो दर्शकों को अपना दीवाना ही नहीं है, साथ ही लोग उनकी खूबसूरती के भी मुरीद हैं। दीपिका के चाहने वालों की लिस्ट में सिर्फ लोग ही नहीं बल्कि कितने फिल्मी सितारे भी हैं। लेकिन हाल ही में एक जाने माने अभिनेता ने...

deepika- India TV Hindi deepika

नई दिल्ली: बॉलीवुड अदाकारा दीपिका पादुकोण ने अपने शानदार अभिनय से दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया है, साथ ही लोग उनकी खूबसूरती के भी मुरीद हैं। दीपिका के चाहने वालों की लिस्ट में सिर्फ लोग ही नहीं बल्कि कितने फिल्मी सितारे भी हैं। वैसे तो अक्सर कई फिल्मकार और सितारे उनके साथ काम करने की इच्छा जाहिर करते ही रहते हैं। लेकिन हाल ही में एक जाने माने अभिनेता ने दीपिका के प्रति अपनी भावनाओं को लेकर खुलकर बात की है, जो उनके फैंस काफी चौंका देंगी। दरअसल यहां हम कन्नड़ फिल्मों के लोकप्रिय अभिनेता धनंजय के बारे में बात कर रहे हैं।

दरअसल धनंजय का कहना है कि वह दीपिका के साथ लिपलॉक सीन करना चाहते हैं। हाल ही में वह शो 'नंबर 1 यारी' में दिखाई दिए। इस दौरान उन्होंने दीपिका की तारीफों के खूब पुल बांधे, साथ ही उन्होंने कहा कि वह किसी फिल्म में उनके साथ किंसिंग सीन करना चाहते हैं। गौरतलब है कि शो के दौरान जब उनसे पूछा गया कि वह किसके साथ लिपलॉक सीन करना चाहेंगे? तो इसके जवाब में उन्होंने दीपिका पादुकोण का नाम लिया।

इस शो में उनके साथ मनविथा हरीश और वशिष्ठ सिम्हा भी पहुंची थीं। बता दें कि धनंजय को हाल ही में फिल्म 'तगालू' में देखा गया था, जिसके लिए उन्हें फैंस से काफी तारीफे हासिल हो रही हैं। वहीं दूसरी ओर दीपिका की बात करें तो, उन्हें पिछली बार फिल्म 'पद्मावत' में देखा गया था। फिल्म में उनके अभिनय की जमकर सराहना की जा रही है।

Dhananjay

Latest Bollywood News