A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अभिनेता मनोज गोयल की पत्नी ने फांसी लगाकर किया सुसाइड

अभिनेता मनोज गोयल की पत्नी ने फांसी लगाकर किया सुसाइड

पिछले कुछ वक्त से कई चौंकाने वाली खबरें सामने आ रही हैं। हाल ही में खबर आई थी कि जाने माने अभिनेता इंदर कुमार की हार्ट अटैक से मौत हो गई। अभी फैंस इस सदमें से बाहर भी नहीं आ पाए थे कि एक और हैरान करने वाली खबर सुनने को मिली है।

manoj- India TV Hindi manoj

नई दिल्ली: बॉलीवुड में पिछले कुछ वक्त से कई चौंकाने वाली खबरें सामने आ रही हैं। हाल ही में खबर आई थी कि जाने माने अभिनेता इंदर कुमार की हार्ट अटैक से मौत हो गई। अभी फैंस इस सदमें से बाहर भी नहीं आ पाए थे कि एक और हैरान करने वाली खबर सुनने को मिली है। दरअसल अब खबर आई है कि अभिनेता मनोज गोयल की पत्नी ने खुदकुशी कर ली है। मनोज की पत्नी नीलिमा ने कांदिवली के लोखंडवाला में स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। खबरों के मुताबिक नीलिमा ने दोपहर 3 बजे फांसी लगाई, उनके पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। इसमें उन्होंने किसी को भी अपनी मौत का जिम्मेदार नहीं बताया। नीलिमा उस समय अपने घर में अकेली ही थीं।

बता दें कि नीलिमा और मनोज की एक 8 साल की बेटी भी है, जो घटना के वक्त पढ़ने के लिए गई हुई थी। जबकि मनोज काम के सिलसिले में कहीं बाहर गए थे। उनकी बेटी जब वापस आई तो घर का दरवाजा अंदर की तरफ से बंद था और नीलिमा दरवाजा नहीं खोल रही थीं। पुलिस के मुताबिक नीलिमा की बेटी दूसरी चाभी से  दरवाजा खोलकर घर में गई तो देखा बेडरूम के भी अंदर से बंद था, इसके बाद बच्ची ने पड़ोसियों को इस बात की जानकारी दी।

इसके बाद पड़ोसियों ने तुरंत पुलिस को बुलाया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जब बेडरूम का दरवाजा तोड़ा तो पाया नीलिमा की बॉडी फैन से लटकी हुई थी। उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी किसी संदेह करने जैसा कुछ सामने नहीं आया। पुलिस के अनुसार नीलिमा के पति मनोज का कहना है कि वह लंबे समय से डिप्रेशन की शिकार थीं।

Latest Bollywood News